Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खेलकूद प्रतियोगिता के प्रतिभागी किए गए पुरस्कृत



वासुदेव यादव 

अयोध्या। समाजसेवी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश यादव ने गंगोली चौराहा निकट एकल ग्रामोत्थान फाउंडेशन के तहत संचालित एकल अभियान कार्यक्रम के तहत खेलकूद के प्रतियोगी छात्र छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में शामिल मुख्य अतिथि के रूप में समाज सेवी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश यादव ने कहा कि शिक्षा सबके लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि शिक्षा पूरे मनोयोग से ग्रहण करनी चाहिए। एक शिक्षित बालिका दो घरों को प्रकाशवान बनाती है। कार्यक्रम में शामिल सभी छात्र-छात्राओं, अध्यापकों के उज्जवल भविष्य कि उन्होंने मंगल कामना किया।  साथ ही कहा कि हमारी संस्था गरीब छात्र छात्राओं के लिए मदद हेतु सदैव तत्पर है। संस्था द्वारा बहुत से छात्र छात्राओं का मदद किया गया है।                   

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता अवधेश वर्मा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और एकल अभियान किस सराहना किए। कार्यक्रम के दौरान खेलकूद प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित भी किया गया।               

इस मौके पर लक्ष्मण वर्मा, डॉक्टर रिजवी, समाजसेवी संस्थान के राष्ट्रीय महामंत्री जंग बहादुर उपाध्याय व  लालजीत यादव सहित एकल परिवार के सभी सदस्य छात्र छात्राएं आदि अन्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे