Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लखीमपुरखीरी:थाना समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक ने सुनी फ़रियाद



कमलेश 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा सर्किल में शनिवार को ईसानगर थाने पर थाना समाधान दिवस में पहुचें पुलिस अधीक्षक ने लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही निस्तारित कर दिया। लोगों की समस्याओं का निस्तारण करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाने का निरीक्षण करते हुए जर्जर पड़े भवन की मरम्मत कार्य व थाने की स्वच्छता को देख थानाध्यक्ष की प्रशंसा की। इसके साथ ही उन्होंने महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण भी किया।

शनिवार को ईसानगर थाने पर थाना समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा अचानक पहुचकर लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान सात शिकायती प्रार्थना पत्र मिले जिनमे से पांच को मौके पर ही निस्तारित कर दिया वही दो के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारी को मौके पर भेजकर निस्तारण कर सूचना देने को कहा।


थाने का किया निरीक्षण,स्वच्छता देख थानाध्यक्ष की प्रशंसा की


शनिवार को पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने थाना समाधान दिवस में प्रतिभाग करने के बाद थाने का निरीक्षण किया जिसमें चल रहे मरम्मत कार्य व स्वच्छता को देख वह खुश होकर थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी की प्रशंसा भी की, साथ ही चौकीदारों को संबोधित करते हुए क्षेत्र में होने वाली गतिविधियों को थाने तक पहुचाने को भी कहा। इसके अलावा एसपी गणेश प्रसाद साहा ने महिला हेल्प डेस्क की जांच करते हुए आई शिकायतों की जांच करते हुए शिकायतकर्ताओं से फोन पर उनका कुशल क्षेम जानने के साथ साथ की गई शिकायतों के निस्तारण से संतुष्ट होने न होने के बारे में जानकारी ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे