Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर दुर्घटना में युवक घायल, मौत, मचा कोहराम


                             वीडियो


इमरान 

गोण्डा:शनिवार देर शाम कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से,  युवक घायल हो गया। रविवार तड़के इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा गांव के मजरे प्यारे पुरवा निवासी, तीस वर्षीय सुभान अली पुत्र उम्मेद अली शनिवार देर शाम किसी काम से पैदल बाजार जा रहा था,तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसको ठोकर मार दी। ठोकर लगने से वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। आस पास के लोगों की मदद से उसे समुदायिक स्वास्थ केंद्र मनकापुर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने गम्भीर हालत देखकर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी पीड़ित की स्थित में सुधार न होता देख, परिजन उसे गोंडा के एक प्राइवेट हास्पिटल ले गये। जहाँ रविवार सुबह करीब 5 बजे इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया।युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनो सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि मृतक के चार छोटे-छोटे बच्चे थे।युवक मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था।

शव लेकर घर पहुंचे परिजनों ने मनकापुर पुलिस को फौरी सूचना दी। 

सूचना पर कस्बा चौकी इंचार्ज अमर सिंह अपने सहयोगी अखिलेश, शत्रुधन , ओमप्रकाश के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे