Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:आवास के नाम पर उगाही का आरोप, महिलाओं ने घेरी तहसील



पीड़ितों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर की आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

इससे पूर्व भी उगाही करने वालों पर कार्रवाई की मांग कर चुकी हैं महिलाएं ।

संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के बड़ी संख्या में महिलाओं ने तहसील में पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और आवास के नाम पर उगाही करने वालों पर कार्रवाई की मांग की।

 आनंद गुप्ता

पलियाकलां-खीरी।आवास के नाम पर उगाही करने का आरोप लगाते हुए बड़ी संख्या में महिलाएं तहसील जा पहुंचीं। आक्रोशित महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए उनका पैसा वापस दिलाए जाने की मांग की गई है।

सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र के गांव गदनिया निवासी बड़ी संख्या में महिलाएं तहसील जा पहुंचीं। तहसील पहुंचीं महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए कुछ लोगों पर आवास के नाम पर उगाही करने का आरोप लगाया। महिलाओं के अनुसार आरोपियों ने उनसे आवास दिलाने के नाम पर अवैध धन उगाही कर ली और अब वह जब पैसा वापस मांगती हैं तो आरोपी पैसा देने से इंकार कर रहे हैं। महिलाओं के मुताबिक आरोपियों ने आवास दिलाए जाने के नाम पर महिला लता मंगेशकर से आठ हजार, राम कटोरी से दो हजार, मुन्नी देवी से दो आदि से पैसे ठग लिए। महिलाओं का आरोप है कि इससे पूर्व दो मार्च को उनके द्वारा आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन अधिकारियों ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं। आक्रोशित महिलाओं ने कार्रवाई ना होने पर मुख्यमंत्री के समक्ष पहुंचकर अपनी समस्या रखे जाने की बात कही है। ज्ञापन देने वालों में लड़ैती देवी, ऊषा, सुनीता, सविता व गीता सहित दर्जनों महिलाएं मौजूद रहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे