Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर :गैर प्रांत में किए गए दुष्कर्म का तथा कथित वैज्ञानिक आरोपी गिरफ्तार



पं. बागीश कुमार तिवारी

गोंडा कोतवाली पुलिस के सहययोग से गैर प्रांत पुलिस ने बैरीपुर गांव के तथाकथित वैज्ञानिक डाक्टर को ब्लात्कार के आरोप में आज दोपहर को गिरफ्तार करके ले गई अपने साथ।

मामला छत्तीसगढ प्रदेश के जिला रायगढ थाना खरसिया से जुडा है। जनपद गोन्डा के थाना खोडारे की एक लडकी छत्तीसगढ में एक कालेज की अध्यापिका है। लड़की के भाई का आरोप है कि उसके पिता उसकी शादी की तलाश करते हुए कोतवाली मनकापुर के बैरीपुर रामनाथ के तथाकथित वैज्ञानिक आरोपी सूर्य प्रकाश के घर गये। इसके बाद इन्होने शादी की बात करके पिता से लड़की का फोटो व मोबाइल नम्बर मांगा।और घर वालों ने शादी से इन्कार कर दिया।इसी बीच पीड़िता के पिता की मौत होने पर आरोपी ने शांतवाना व्यक्त करते हुए। पीड़िता का फोन नंबर लेकर वाट्सप व चैंटिग का आदान प्रदान करने लगा। 

कुछ समय बाद आरोपित ने कहा अब मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।विदेश गया था वापस आ गया हूं। आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने यह बात स्वीकार कर लिया। तथा दिनांक 27 जनवरी 2023 को ये छत्तीसगढ के खरसिया स्टेशन पर पहुंच कर फोन पर बताए कि मैं आ गया हूं।आप कन्हा है मैने अपने कालेज का पता दे दिया ये वहा पहुंच गये।और लगातार साथ रहकर शारीरिक संबंध बनाते रहे। फिर वापस आकर फोन करके मुझसे कहा कि अब अपने भाई को मेरे घर भेजो। भाई इनके पैतृक गांव बैरीपुर रामनाथ गया।लेकिन इनकी मां ने शादी करने से स्पष्ट मना कर दिया। पीडिता का आरोप है कि जब पीडिता व उसका भाई इनके पास फोन किया तो आरोपी ने कहा कि मुझे ब्लड कैंसर हो गया है मैं लखनऊ में इलाज करा रहा हूं।फोन करके मुझे धमकी दिये कि यदि मेरे घर दोबारा शादी के लिए कोई गया तो तुम्हे व तुम्हारे घर वालों को बर्बाद कर दूंगा।तथा जहां पढाती हो उस कालेज के ईमेल पर सभी चैंटिग व मेल व फोटो सब मेल करके बर्बाद करने की धमकी दी। इस मामले से पीडित अध्यापिका ने थाना खरसिया जिला रायगढ छत्तीसगढ में जाकर 3 मार्च को तहरीर देकर आरोपी सूर्य प्रकाश तिवारी पुत्र घिसियावन तिवारी निवासी ग्राम बैरीपुर रामनाथ ,थाना -कोतवाली मनकापुर जनप-गोन्डा उत्तरप्रदेश के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। इसी मामले को लेकर छ्त्तीसगढ पुलिस के एएस आई पृथ्वीराज महंती व कांस्टेबल चन्द्रशेखर कोतवाली मनकापुर आकर स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार करके अपने साथ लेकर चली गयी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे