Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आयुष मंत्री का नौतनवा में हुआ भव्य स्वागत



उमेश तिवारी

महाराजगंज जनपद में दौरे पर आये उत्तर प्रदेश सरकार में आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्रा उर्फ दयालु का नौतनवा विधानसभा के बाबू पैसिया में नौतनवा विकासखंड के ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया के अगुवाई में आयुष मंत्री और विधायक नौतनवा का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों द्वारा किया गया।

बता दें कि आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु के नौतनवा विधानसभा में प्रथम आगमन पर नौतनवा विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका बड़े गर्मजोशी के साथ नौतनवा के बाबू पैसिया में भव्य स्वागत किया। श्री मिश्र के साथ नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

इसके उपरांत स्वतंत्र प्रभार मंत्री का काफिला नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा नरकटहा भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री प्रदीप सिंह के घर पहुंचा। यहां प्रभारी मंत्री और विधायक ने जलपान किया कार्यकर्ताओं से मिले और उसका कुशल क्षेम जाना। 

इसके उपरांत मंत्री का काफिला महात्मा गौतम बुद्ध के ननिहाल से जुड़े वनर्सिहा खुर्द उर्फ देवदह पहुंचा। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। वहां मंत्री ने हो रहे विकास कार्यों की भी जानकारी ली।

इस मौके पर मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष परदेसी रविदास,भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समीर त्रिपाठी,नौतनवा विकासखंड के ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया सहित क्षेत्र के तमाम नेता गण मौजूद रहे।

इधर नौतनवा विधानसभा के बाबू पैसिया में ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी, कन्हैया साहू, उमेश जायसवाल, निवर्तमान चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान सहित तमाम स्थानीय नेताओं ने भव्य स्वागत किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे