Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा सीएससी में इलाज के दौरान महिला की हुई मौत



आयुष मौर्या 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के गांव मुरावनपुरवा के निकट पंचर बनाने की दुकान पर रविवार को करीब 4 बजे पहुचीं अज्ञात महिला पानी पीने के लिए मांगने लगी, दुकानदार द्वारा पानी देने के बाद महिला अचेत होकर गिर पड़ी जिसकी सूचना दुकानदार ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची धौरहरा पुलिस ने महिला को सीएससी में भर्ती कराया जहां उसको होश ही नहीं आया इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां पुलिस ने पंचनामा भर शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय लखीमपुर भेज सोमवार को उसका शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवाकर उसके परिजनों की खोज शुरू कर दी है।

कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के मुरौनपुरवा के पास पंचर बनाने की दुकान पर एक अज्ञात महिला अकेली पहुचीं जहां उसने दुकानदार से पीने के लिए पानी मांगा। दुकानदार ने उसे पानी पिलवा दिया। उसके कुछ ही क्षण बाद ही महिला अचेत हो वही गिर गई। जिसको देख दुकानदार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने उक्त महिला को लेकर सीएचसी धौरहरा में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान महिला कुछ बता पाती उससे पहले ही उसकी सांसे थम गई। अचानक हुई महिला की मौत को देख कोतवाली पुलिस ने उसकी पहचान करवाने का प्रयास शुरू किया पर जब उसकी पहचान नहीं हो सकी तो शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

इस मामले मे कोतवाल विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि उपरोक्त महिला किसी दूसरे शहर की लगती है जो यहां पर भीख मांग जांच कर खाया करती थी,इसीलिए उसकी पहचान नहीं हो पाई है जबकि उन्होंने फेसबुक व मीडिया ग्रुप के माध्यम से महिला की पहचान कराने की अपनी कोशिश जारी रखी रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad