Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया कलां:किसान सहकारी चीनी मिल संपूर्णानगर में अज्ञात कारणों से लगी वेगास में आग



आग लगने से प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे लिया जायजा

 आनंद गुप्ता

पलिया कलां संपूर्णानगर खीरी। मंगलवार के दिन अचानक दोपहर के आसपास किसान सहकारी चीनी मिल संपूर्णानगर में वेगास में अज्ञात कारणों से आग लग गई आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया आग लगने के कारण चीनी मिल के कर्मचारी गण और गन्ना लेकर पहुंचे किसान लोग इधर-उधर भागने लगे आग ने लगातार अपना विकराल रूप बना लिया।

हाल में कुछ दिनों पूर्व संपूर्णानगर की चीनी मिल तिराहे पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी जिसके कारण करीब वारह व्यापारियों का माल जलकर राख हो गया था जिसमें करोड़ों रुपए की व्यापारियों की क्षति हो गई थी।

उस दिन मौका मुआयना करने आए एसडीएम कार्तिकेय सिंह और तहसीलदार आशीष कुमार सिंह व्यापारियों ने मिलकर एक ज्ञापन सौंपा था जिसमें फायर ब्रिगेड का समय पर ना पहुंचना आग लगने की बहुत बड़ी वजह बना पलिया में जो फायर ब्रिगेड है वह बहुत पुरानी और जर्जर अवस्था में है  बड़ा इलाका होने की वजह से संपूर्णानगर क्षेत्र में एक फायर ब्रिगेड देने का सभी व्यापारी एवं स्थानीय लोगों ने उन्होंने अनुरोध किया था और विज्ञापन भी सौंपा था।

क्षेत्र के पलिया विधायक रोमी साहनी ने अपने फंड से व्यापारियों की मदद की थी और व्यापारियों की और मदद के लिए लोगों से अपील की थी उस दौरान भी सभी व्यापारी और स्थानीय लोगों ने विधायक जी से फायर ब्रिगेड देने के लिए अनुरोध किया था।

प्रशासन की उदासीनता की वजह से संपूर्णानगर क्षेत्र में गरीब व्यापारियों का तो नुकसान हुआ ही हुआ साथ में आज फायर ब्रिगेड के मौजूद ना होने की वजह से चीनी मिल को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे