Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समरदा हरी में सुशीला देवी ने अपने प्रतिद्वंदी विनोद कुमार को 36 मतों से किया पराजित

 


थानाध्यक्ष की अगुवाई में चप्पे चप्पे पर तैनात रहा पुलिस बल

कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर की ग्राम पंचायत समरदा हरी में गुरुवार को हुए उप चुनाव की शनिवार को ब्लॉक परिसर में आरओ,एआरओ व बीडीओ की मौजूदगी में करीब डेढ़ घंटे तक हुई मतगणना में सुशीला देवी ने अपने प्रतिद्वंदी को 36 मतों से पराजित कर प्रधानी का ताज हासिल कर लिया। मतगणना पूरी होने के बाद अधिकारियों ने सुशीला देवी को जीत की बधाई देते हुए प्रमाण पत्र भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

ईसानगर ब्लॉक की ग्राम पंचायत समरदा हरी में गुरुवार को हुए उप चुनाव की मतगणना शनिवार सुबह आठ 8 बजे बीडीओ नीरज दुबे,आरओ बीरपाल, एआरओ विमल वर्मा की मौजूदगी में शांतिपूर्ण तरीके से ब्लॉक सभागार में करीब डेढ़ घंटे तक चली। मतगणना के बाद आये परिणाम में सुशीला देवी को 967 मत प्राप्त हुए,उन्हें 36 वोटों से विजय हासिल हुई। वहीं इनके प्रतिद्वंदी विनोद कुमार 931 मत पाकर चुनाव हार गए। गणना के दौरान 35 मत अनवैलिड रहे। बताते चले कि गुरुवार को हुए उपचुनाव में 2503 मतदाताओं के सापेक्ष 1935 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था।


थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में चप्पे चप्पे पर तैनात रही पुलिस

मतगणना के दौरान कोई अप्रिय घटना घटित न हो उसके लिए सुरक्षा व्यवस्था व शांतिपूर्ण मतगणना करवाने के लिए ब्लॉक परिसर में थानाध्यक्ष ईसानगर पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। इस बीच दोनों प्रत्याशियों व एजेंटों के सिवाय किसी को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया। मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हुई जो डेढ़ घंटे तक चली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे