Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:मारपीट छेड़छाड़ में पुलिस ने की शांति भंग कारवाई, पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज कराया शिकायत


                       वायरल वीडियो 


पंश्याम त्रिपाठी 

बस्ती।पुलिस अपने अलग अलग कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। यही मित्र पुलिस कभी असहायों के लिए इतनी अच्छी छवि प्रस्तुत कर देती है कि लोग दिल से बार बार धन्यवाद करते है। लेकिन कई मामलों में यही पुलिस सभी नियमों को दरकिनार कर रसूखदारों के सामने घुटने टेकते हुए बड़े बड़े मामलों को शरबत के तरह पी जाती है। जिससे पीड़ित को न्याय नहीं मिल पाता है। अंततः पीड़ित को उच्चाधिकारियों के चौखट पर न्याय की गुहार लगानी पड़ती है।

मामला बस्ती जनपद के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। गांव के रहने वाले दलित ने थाने पर तहरीर देकर गांव के ही युवकों पर अपने बेटा बेटी की पिटाई व बेटी साथ अभद्रता करने की तहरीर दी पुलिस ने तहरीर लेकर 151कारवाई कर मामले की इतिश्री कर ली पीड़ित अपने परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

बता दे कि पीड़ित की पिटाई के बाद चोट दिखाते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वही मामले में पुलिस ने महज शांति भंग की कार्यवाही की है। जिससे पुलिस के कार्यवाही पर प्रश्न चिन्ह लगना लाजमी है। वायरल वीडियो में पीड़ित अपने साथ हुई बर्बरता के निशान दिखा रहा है। जिसे देखने के बाद पुलिस कार्यवाही पर नजर डालेंगे तो पैरो तले जमी खिसक जाएगी। 


मिली जानकारी अनुसार जनपद के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दलित ने थाने पर दी तहरीर में बताया है कि बीते 9 मार्च को उनका बेटा वो बेटी दुकान पर अबीर लेने जा रहे थे कि रास्ते में गांव के कुछ दबंग युवकों ने रास्ता रोककर बेटा वो बेटी की पिटाई कर दी तथा इसी दौरान दबंगों ने बेटी के साथ अभद्रता कर कपड़ा फाड़ दिया इस घटना के बाद पीड़ित युवक युवती ने सारी घटना अपने माता पिता को घर जाकर बताई तो पिता थाने पर तहरीर लेकर गया न्याय की गुहार लगाई तो पुलिस ने दबंगों के प्रभाव में आकर 151कारवाई कर मामले की इतिश्री कर ली न्याय ना मिलने से परेशान होकर मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे