Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में जमीनी विवाद में पुलिस की कार्यवाही बना चर्चा का विषय,जानिए क्या है पूरा मामला



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा धौराहरा के मजरा बाबा पुरवा में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया, जिसकी शिकायत सीमा पत्नी अजय कुमार वर्मा ने थानाध्यक्ष तरबगंज से की जिस पर बिना राजस्व टीम को सूचना दी। पुलिस ने जमीन पर से कब्जा हटवा दिया।बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत धौरहराघाट के मजरा बाबापुरवा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में बवाल हो गया। जिसकी शिकायत सीमा पत्नी अजय कुमार वर्मा निवासी उपरोक्त ने थाने पर की थी जिस पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बिना राजस्व टीम को सूचना दीऐ घर के सामने लगा टीन सेड हटवा दिया जिससे चर्चाओ का बाजार गर्म है। जो कही ना कही पुलिस पर सवालिया निशान लग रहा है।जबकि नियम है की बिना राजस्व टीम के पुलिस कब्जा नही हटवा सकती चाहे वो अबैध ही क्यो ना हो।

वही महिला की शिकायत पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर अवैध कब्जा हटवा दिया है। महिला का आरोप है कि दबंग रमेश पुत्र धीरा व रामलाल पुत्र सिद्धू काफी दिनों से कब्जा करने पर उतारू है। बताया कि गांव के विपक्षी दबंग बैनामे की जमीन पर जबरन कब्जा कर टीन सेट रख रहे हैं। मना करने पर दबंगों ने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया है महिला के प्रार्थना पत्र पर थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने पुलिस बल के साथ  अवैध तरीके से रखे गए टीन को तत्काल हटवा कर दबंगों को कडी चेतावनी दी है और कार्रवाई करने की बात कही है।

क्या कहते है जिम्मेदार

इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया की जमीनी विवाद में लेकर बवाल हुआ था जिसकी शिकायत पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर विवाद कर रहे एक पक्ष को थाने ले आई है कब्जा हटवाना हमारा काम नही है वो राजस्व टीम का है।

वही मौके पहुँचे उपनिरीक्षक राजेश पाण्डेय ने बताया की हम विवाद शान्त कराने गए थे कब्जा हटवाने नही अबैध कब्जा कर रहे थे उन्हे रोका गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad