Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गौरा चौकी:शिरीन अकलीम ने हाई स्कूल में 92.16 प्रतिशत नंबर पाकर किया कॉलेज टॉप



अशफाक आलम 

गौरा चौकी गोंडा:मेहनत करने की लगन  और दिल में कुछ करने का जज्बा हो तो परिस्थितियां आड़े हाथ नहीं आती । माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में इस बार भी लड़कियों ने अपना लोहा मनवाया । प्रदेश की टॉप सूचियों में भी लड़कियां वरीयता क्रम में ऊंचे पायदान पर बनी हुई है ।


ब्लॉक बभनजोत के अंतर्गत जनता इंटर कॉलेज गाजीपुर में पढ़ रही दसवीं क्लास की छात्रा शिरीन अकलीम ने हाई स्कूल में 92% से ज्यादा नंबर पाकर कॉलेज टॉप किया ।शिरीन अकलीम ने गाजीपुर जनता इंटर कॉलेज में हाईस्कूल परीक्षा मे कॉलेज टाप कर मां-बाप के साथ-साथ क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है।


 शिरीन अकलीम ने इस बार हाईस्कूल की परीक्षा में 600 पूर्णांक में से 553 अंक प्राप्त करके कॉलेज टॉप किया है । छात्रा शिरीन अकलीम के पिता मोहम्मद अकलीम ए जी हाशमी इंटर कॉलेज सादुल्लाह नगर में शिक्षक हैं और माता का कमर जहां ग्रहणी हैं ।


उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय कोचिंग मास्टर मतीउर रहमान , कॉलेज के प्रधानाचार्य रियाजुद्दीन खान, शिक्षक मोहम्मद उमर, फिरोज अहमद, मसूद उर रहमान, एहसान उर रहमान ,मोहम्मद जावेद, एजाजुद्दीन, अनिल वर्मा सहित अपने माता को पिता को दिया है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे