Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:घर से बाजार के लिए निकली युवती की अज्ञात हत्यारों ने सरे राह की हत्या



पं. बागीश कुमार तिवारी 
घटना स्थल पर पहुंचे एस पी गोंडा 
गोण्डा: थाना कोतवाली कर्नलगंज अंतर्गत एक गांव से देर शाम घर से निकली युवती की अज्ञात लोगों ने सरे राह सर पर प्रहार करते हुए हत्या करते हुए शव को सड़क के बगल लगा दिया।


जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की डॉग स्क्वाड के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिल हाल अभी तक घटना के कारण का पता नहीं चल सका है।


पुलिस कयास के आधार पर खोजबीन करने में जुटी हुई है।
कोतवाली कर्नलगंज अंतर्गत कपूरपुर गांव स्थिति अपने घर से शाम को 6:00 बजे सूफिया खातून पत्नी नसीम 35 वर्ष निकल कर किसी कार्य के लिए मैजापुर जा रही थी। 


रास्ते में मैजापुर के पास अज्ञात लोगों ने देर शाम सरे राह सर पर प्रहार करते हुए साफ़िया खातून की हत्या करके शव को रोड के बगल लगाते हुए हत्यारे फरार हो गए।सूचना पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस व क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज ने फॉरेंसिक टीम तथा डाग स्क्वायड के साथ शव को कब्जे में लेते हुए जांच पड़ताल शुरु कर दिया है।


 घटना के बावत जब प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज सुधीर कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि साफिया खातून की मैजापुर के पास हत्या हो गई है। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है। 


घटनास्थल पर स्वयं पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर पहुंचकर जायजा लिया है। बताते चलें कि कर्नलगंज में घटनाओं की बाढ़ आ गई है। लेकिन स्थानीय जिम्मेदारों के विरुद्ध कोई कठोर कार्यवाही नहीं हो रही है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे