Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत



पंडित श्याम त्रिपाठी/ बनारसी मौर्या 

नवाबगंज (गोण्डा) क्षेत्र के विशनोहरपुर गाँव के निवासी कैरगंज सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें एक बार फिर बढ गई हैं। दिल्ली में जहां कुश्ती जगत के नामचीन पहलवान उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए हैं और नार्को टेस्ट एवं सांसद की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं वहीं सांसद के समर्थक दुगने जोश से उनके साथ खड़े हैं। 


निकाय चुनाव में पार्टी की तरफ से महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने के बाद सांसद जहां तूफानी दौरा और रैलियां कर रहे हैं वहीं जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत भी हो रहा है। सोमवार को कस्बे के कटी तिराहे पर निवर्तमान पालिका अध्यक्ष और निर्दलीय प्रत्याशी डॉ सत्येंद्र सिंह ने सैकड़ों समर्थकों के साथ सांसद का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर समर्थकों ने खूब नारे लगाए। 


निवर्तमान पालिका अध्यक्ष ने पहलवानों के दुबारा धरने पर बैठ जाने के मामले पर कहा कि यह नेताजी पूर्वांचल के गौरव हैं पहलवानों का दुबारा धरने पर बैठना सोची-समझी राजनीति का हिस्सा है और उन्हें बदनाम करने की साजिश है। कुछ बड़े लोगों के इशारे पर यह खेल दुबारा शुरू किया गया है। 


इस मौके पर अनूप सिंह, विवेक पांडे, नवाज खान, विनय तिवारी, टोनी सिंह, रीशू श्रीवास्तव, राजेन्द्र यादव, आशुतोष सिंह, सुनील गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। निवर्तमान पालिका अध्यक्ष सांसद के बेहद करीबी हैं और पिछली बार के निकाय चुनाव में सांसद द्वारा बगावत करते हुए पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी के विरूद्ध ही सत्येन्द्र को चुनाव लड़वा दिया था और जिता भी लाये थे। 


इस बार भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनार्दन सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं निवर्तमान पालिका अध्यक्ष द्वारा किये गये जोरदार स्वागत के बाद चुनावी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।सांसद द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी स्वागत की तस्वीरें साझा की गई हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे