Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:कुंवर विनय उर्फ श्याम कांग्रेस के उम्मीदवार: जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा

  


पंश्याम त्रिपाठी / बनारसी मौर्या 

नवाबगंज (गोण्डा) जनपद की सबसे चर्चित नगरपालिका परिषद नवाबगंज में जहां बडे-बडे नाम निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोंक रहे हैं वहीं अब राजनैतिक दलों ने भी अपने पत्ते खोल दिये हैं। 


रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा ने  कस्बे के पडाव मोहल्ले में प्रेस कांफ्रेंस कर कस्बे के युवा कुंवर विनय श्याम सिंह को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया और सिम्बल सौंपा । 


इस मौके पर उन्होंने कहा कि कस्बे में नजूल और आम लोगों की जमीन बडे पैमाने पर स्थानीय दबंग और रसूखदार कब्जा कर रहे हैं यहां तक कि कांग्रेस पार्टी का दफ्तर भी कब्जा कर लिया गया है । 


अन्य दलों द्वारा जितने भी प्रत्याशी मैदान में उतारे जा रहे हैं उन सभी की लगाम की किस और के हाथ में है ऐसे में कांग्रेस पार्टी एक ऐसा प्रत्याशी उतार रही है जो जनता के बीच का है और सभी वर्गों, सभी धर्मो के लोगों का सुख-दुःख समझता है। 


इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में लोग मंहगाई, बेरोजगारी से परेशान हैं। अपराध बढ रहे हैं और लोग सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह नगरपालिका क्षेत्र के लोगों की परेशानी समझते हैं और हर कीमत पर उनका समाधान करने के लिए 24 घंटे काम करेंगे। 


इस मौके पर कांग्रेस के प्रवक्ता शिवकुमार दूबे, ब्लाक अध्यक्ष रामदयाल शुक्ला, प्रदेश महासचिव जटाशंकर सिंह जिला सचिव बृजेश पाठक, श्याम कृष्ण त्रिपाठी, जिला महासचिव आशीष त्रिपाठी, आनंद कोरी, अरूण कुमार गौतम, संजय प्रजापति सहित दर्जनों कांग्रेसी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे