Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज नगर पंचायत को सुसज्जित करने के लिए तेजी से चलता रहेगा विकास का पहिया:प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि लालगंज नगर पंचायत मे विकास का पहिया विधायक आराधना मिश्रा मोना के सहयोग से इसी तेजी के साथ सदैव जारी दिखेगा। 


उन्होने कहा कि नगर निकाय के विकास को गमिान बनाए रखने के लिए यहां नगर को चमकाने के लिए हर महत्वाकांक्षी योजनाएं साकार होती दिखेंगी। मंगलवार को नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर पार्टी प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन अनीता द्विवेदी के समर्थन में खालसा सादात, अझारा तथा पूरे हरिकिशुन वार्डो में बडी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने लालगंज को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा प्रकाश व्यवस्था एवं सुदृढ़ पेयजल आपूर्ति के साथ यहां जिलास्तरीय जनसुविधाओं की बढोत्तरी का भी नगर के लोगों को भरोसा दिलाया। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि अनीता द्विवेदी के कार्यकाल में विधायक आराधना मिश्रा मोना के द्वारा जिस तरह से पहले ही कार्यकाल में यहां कई करोड़ की विकास योजनाओं स्थलीय चमक लिए हुए है। उन्होने कहा कि जनता के सहयोग तथा चेयरपर्सन अनीता की कडी मेहनत का सबसे बड़ा सुखद परिणाम लालगंज का आदर्श नगर पंचायत का खिताब हासिल करना है।


 उन्होनें कहा कि यहां के उत्तरोत्तर विकास को बढ़ाये रखते हुए इस नगर पंचायत को आने वाले भविष्य में इसका विस्तारित स्वरूप सौपा जाएगा। चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी ने नगरीय विकास का खाका खींचते हुए लोगों के समर्थन से विकास के संकल्पों को साकार किये जाने का भरोसा दिलाया। 


प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने नगर के विकास तथा सुख शांति के प्रति वचनबद्धता दोहरायी। जनसभाओं मे प्रमोद तिवारी को सुनने के लिए वार्डो के लोग उमड़ पड़े दिखे। वहीं जनसभाओं में प्रमोद तिवारी के भाषण के दौरान लोगों की तालियों की गडगडाहट की गूंज भी कांग्रेसी गढ़ में कार्यकर्ताओं व समर्थकों को बल्ले बल्ले करती दिखी। 


जनसभाओं का संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञानप्रकाश शुक्ल व अधिवक्ता शैलेन्द्र मिश्र ने संयुक्त रूप से किया। जनसभाओं को ब्लाक प्रमुख अमित सिंह पंकज, आचार्य देवानंद मिश्र, साहित्यकार विशालमूर्ति मिश्र, प्रधानाचार्य सुनील शुक्ल, भगवताचार्य पं. विनय शुक्ल, प्रवीण मिश्र, रवि सिंह, विद्याशंकर मिश्र, सर्वेश मिश्र, प्रियम मिश्र, छोटेलाल सरोज, शेरू खां, अल्लन खां, बृजेश द्विवेदी, संजय द्विवेदी, विमलेश नारायण तिवारी, ओमप्रकाश पाण्डेय, रमेशचंद्र पाण्डेय, उमाशंकर मिश्र, शिवशंकर मिश्र, हरिहर प्रसाद शुक्ल, रामअंजोर सरोज, श्रवण प्रजापति, अशोक धुरिया, पप्पू तिवारी, कल्लू तिवारी, लव तिवारी, शास्त्री सौरभ त्रिपाठी, राहुल सिंह, आईपी मिश्र आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे