Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर एसडीम के न्यायालय में तैनात कर्मी को पीटने का अधिवक्ता पर आरोप, गंभीर धाराओं में एफ आई आर दर्ज

 



गोण्डा:मनकापुर उपजिलाधिकारी कार्यालय में शासकीय कार्य के दौरान तैनात कर्मी को अधिवक्ता में घसीट कर पीटा, पीड़ित के तहरीर पर अधिवक्ता के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।



मनकापुर उपजिलाधिकारी कार्यालय में तैनात कर्मी राकेश पाण्डेय (फॉ• अह•) ने मनकापुर पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि गुरुवार शाम उप जिलाधिकारी मनकापुर पर शासकीय कार्य कर रहा था तभी तभी अधिवक्ता अम्बुज तिवारी न्यायालय पर आये और ऊपर चढ़कर गाली देते हुये मेरा कालर पकड़कर घसीटते हुये मारना पीटना शुरु कर दिये, उस समय न्यायालय पर उपस्थित  राम जनम वर्मा द्वारा बीच बराव किया गया।



इनके द्वारा आचार संहिता का उल्लघन किया गया है। वर्तमान में न्यायालय पर निर्वाचन सम्बन्धी महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है। इनके द्वारा दस्तावेजों मे हेरा-फेरी करने की नियत से न्यायालय में ऊपर प्रवेश किया गया था, जो अनियमितता का प्रतीक है । पीड़ित कर्मी के तहरीर पर मनकापुर पुलिस ने 332,353,504, 171(ग) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।



प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि पीड़ित कर्मचारी के तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे