Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:एसडीएम और सीओ की अगुवाई में पुलिस ने किया मार्च।



पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज (गोंडा) नगरपालिका चुनाव के मद्देनजर और अतीक बंधुओं की हत्या के बाद मुख्यमंत्री के आदेश पर हरकत में आये प्रशासन द्वारा आदर्श आचार संहिता के पालन और शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा लोगों दिलाया जा रहा है। 


इसी क्रम में रविवार को दिन में करीब 11 बजे उपजिलाधिकारी तरबगंज शत्रुघ्न पाठक और क्षेत्राधिकारी तरबगंज संसार सिंह राठी के नेतृत्व में पुलिस ने पूरे कस्बे में मार्च किया। इस दौरान उपजिलाधिकारी ने कहा कि लोग अफवाहों पर ध्यान ना दें शांतिपूर्ण तरीके से आदर्श आचार संहिता का पालन करें। 


उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस बखूबी निभाएगी। क्षेत्राधिकारी तरबगंज ने कहा कि रोजेदार निश्चिंत होकर अपनी नमाज अदा करें। अनावश्यक रूप से भीड़ इक्कठा ना हो। आचार संहिता का उल्लंघन करने और अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।


इस दौरान उपजिलाधिकारी ने नगरपालिका कार्यालय में ईओ रंगबहादुर और अन्य कर्मचारियों के साथ बैठक कर चुनाव संबधित तैयारियों पर चर्चा की और आवश्यक दिशानिर्देश संबंधित को दिए। 


वहीं शनिवार रात से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय और कस्बे के विभिन्न स्थानों पर सुरक्षा के दृष्टिगत प्रभारी निरीक्षक करूणाकर पांडे द्वारा पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


इस दौरान अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव,उप निरीक्षक सुनील सिंह, अमित श्रीवास्तव, आरक्षी विरेन्द्र, अरविंद मौजूद रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे