Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी पुलिस लड़कियों से भागते नजर आई, जब लेपर्ड सवार लड़कियों ने पुलिस से पूछ ली यह बात, देखिए यह दिलचस्प वीडियो, जानिए क्या है पूरा मामला?

  




डेस्क: आपने अपराधियों के पीछे पुलिस को भागते देखा होगा, लोगों के मदद के लिए भी पुलिस को भागते देखा होगा, लेकिन यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है जिसमे यूपी पुलिस  लड़कियों से भागते नजर आ रही है। 


वीडियो में क्या है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक मिनट 28 सेकेंड के एक वीडियो में दो पुलिस के जवान पुलिस के बाइक से जा रहे होते है जिसमे सायरन भी लगा होता है। UP 14 A G 0799 बाइक सवार दोनों पुलिस कर्मी हेलमेट नहीं पहने होते है।



 बाइक सवार पुलिसकर्मी के पीछे लड़कियां लेपर्ड से लग जाती है, जो उनका वीडियो बनाते हुए कहती है कि " ऐ पुलिसगीरी कहा होती है? कहां है हेलमेट तुम्हारे?कहां है हेलमेट?डूब कर मर जाओ..उधर बाइक सवार पुलिस कर्मी अपनी बाइक और तेज कर लेते है।यही बात है इनके ऊपर कोई रूल नही है,पब्लिक के लिए सारे रूल है इनके लिए कोई रूल नही है,देखो किस तरह भाग रहे है,




उधर बाइक सवार पुलिस कर्मी सायरन बजाते है लेकिन लेपर्ड सवार लड़कियां उनके करीब दाहिने तरफ तरफ पहुंच जाती है , और पूछती है हेलमेट कहा है हेलमेट?पीछे बैठा बाइक सवार इक नजर लड़की को देखता है उधर बाइक चला रहा कर्मी स्पीड बढ़ा देता है,फिर लड़की कहती है कि जानकर इन्होंने सायरन बजाया है। पब्लिक के लिए ही रूल्स हैं तुम्हारे लिए नहीं है रूल्स? हेलमेट कहां है भैया? ओ भैया..! ओ भाई साहब..! अरे भाई साहब हेलमेट कहां है? अरे हेलमेट कहां है यूपी पुलिस? अरे यूपी पुलिस हेलमेट कहां है?"



कहां का है वीडियो

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का बताया जा रहा है। फिर हाल वीडियो में लाइव पर सवार लड़कियों के आवाज के मुताबिक उक्त वीडियो उत्तर प्रदेश पुलिस का ही है जिसमें गाजियाबाद का होना इस बात का भी पुष्टि करता है कि वीडियो में पिलखुआ 21 किलोमीटर का बोर्ड लगा हुआ है। 


फिर हाल वीडियो में दो लड़कियों की आवाज आने से यह स्पष्ट है कि वीडियो शूट करने के दौरान जब एक लड़की लेपर्ड चला रही थी तब दूसरी लड़की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रही थी। फिलहाल यह वीडियो किस दिन शूट किया गया है इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है ।


             मूल वीडियो



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे