Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:साथी के उत्पीड़न पर दूसरे दिन भी वकीलों का विरोध प्रदर्शन, सीओ को दिया ज्ञापन



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। साथी अधिवक्ता की एफआईआर दर्ज न होने पर मंगलवार को दूसरे दिन भी यहां वकीलों का पारा चढ़ा दिखा। अदालती कार्रवाई का बहिष्कार करते हुए वकीलों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।


 सीओ को ज्ञापन देकर कार्रवाई न होने पर उदयपुर थाने पर धरने की भी संयुक्त अधिवक्ता संघ ने चेतावनी दी है।उदयपुर थाना के उदयपुर बाजार निवासी मोहित जायसवाल तहसील मे विधि व्यवसाय किया करते हैं।



 उन्नीस मई को घर पर हमले को लेकर मोहित ने आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने को लेकर तहरीर दे रखी है। जांच के नाम पर उदयपुर पुलिस ने अभी तक केस नही दर्ज किया है। सोमवार को वकीलों ने पुलिस की भूमिका को लेकर न्यायिक कामकाज का बहिष्कार किया था। 



मंगलवार को भी वकीलों ने साथी के उत्पीड़न को लेकर तहसील गेट से सीओ कार्यालय तक नारेबाजी की। संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश की अगुवाई में सीओ को दिये गये ज्ञापन में पीडित अधिवक्ता की एफआईआर दर्ज करने की मांग उठाई गयी।



 अधिवक्ताओं ने ज्ञापन में अधिवक्ता को न्याय न मिलने पर उदयपुर थाने पर धरने की भी चेतावनी दी है। सीओ रामसूरत सोनकर ने जांच कर कार्रवाई का भरेासा दिलाया है। वकीलों के विरोध प्रदर्शन के कारण मंगलवार को भी तहसील व दीवानी अदालतों मे न्यायिक कामकाज नही हो सका।



 इस मौके पर उपाध्यक्ष लाल विनोद सिंह, महामंत्री धीरेन्द्र शुक्ला, पूर्व महामंत्री संतोष पाण्डेय, विपिन शुक्ला, संतोष सिंह, सुशील शुक्ल, सुरेन्द्र सिंह, अनूप पाण्डेय, प्रमोद सिंह आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad