Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर:ज्येष्ठ माह के बड़े मंगल पर जगह जगह भण्डारे का आयोजन



रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा:मंगलवार को धानेपुर क्षेत्र के कई स्थानों पर भण्डारे का आयोजन किया गया, भाजपा कार्यालय पर चेयरमैन प्रतिनिधि मंशाराम वर्मा द्वारा आयोजित विशाल भण्डारे में क्षेत्रीय लोगों प्रसाद ग्रहण किया।



 जिसमे भाजपा कार्यकर्ताओ ने बढ़ चढ़ का हिस्सा लिया, भण्डारा सुबह ग्यारह बजे से शुरू हुआ जो देर शाम तक चला, इसी क्रम में बजरँगबली के भक्तो ने इंद्रनगर में भव्य भंडारा आयोजित किया गया, आयोजक श्रवण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की क्षेत्रीय लोगों के सहयोग से भंडारा आयोजित हुआ है।



ग्राम पंचायत बेलहरी में रक्षाराम व संदीपन मिश्रा की अगुवाई में भंडारा आयोजित हुआ सोनबरसा पोखरा मेहनत छोटे बाबा ने श्री हनुमान आरती के बाद शंखनाद करके प्रसाद वितरण आरम्भ हुआ जिसमे ग्रामीणों ने प्रसाद ग्रहण कर बजरँग बली की का उद्घोष किया, संत छोटे बाबा ने संदीपन मिश्रा व अनिल मिश्रा के यहां जलपान कर सबसे मुलाक़ात की और धार्मिक उत्थान के लिए छोटे बच्चों को संस्कार से सींचने की सीख दी है।


 उन्होंने कहा की इसके लिए स्वयं शुरुवात करेंगे, सप्ताह में ग्रामीण स्कूलों का चयन करके उसमे बच्चों को समय दिया जाएगा जिससे बच्चों में धार्मिक संस्कार स्कूली शिक्षा से डाला जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे