Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बिना किसी भेदभाव के पात्र लाभार्थियों को योजनाओ का लाभ पहुॅचायें:प्रभारी मंत्री



नगर का चहुमुखी विकास कर जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरे:प्रभारी मंत्री 

वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। प्रदेश के आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग/जनपद के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल जी ने नगर पंचायत मानिकपुर में नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष एवं सभासद पद के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुये। उपजिलाधिकारी कुण्डा सतीश चन्द्र त्रिपाठी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष चन्द्रलता जायसवाल एवं सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। 



इस अवसर पर प्रभारी मंत्री ने शपथ ग्रहण समारोह में सम्बोधित करते हुये नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सभासदों को प्रदेश एवं केन्द्र की सभी योजनाओं का लाभ पात्रों को ईमानदारी, लगन एवं मेहनत से दिलाने व सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुॅचाने का हर सम्भव प्रयास करने का संकल्प दिलाया। 



उन्होने प्रदेश के जनकल्याणकारी योजनाओं व प्रदेश में अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर प्रकाश डाला, साथ ही माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को देश एवं विदेश में देश को गौरवान्वित करने के लिये आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को आम जन मानस तक पहुॅचाने के लिये सरकार कटिबद्ध है। 



नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सभासद आने वाले पांच वर्षो में बगैर किसी भेदभाव के जनता के बीच पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ पहुॅचायें, नगर का चहुमुखी विकास कर जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरे। 



इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, मुख्य राजस्व अधिकारी राकेश गुप्ता, अधिशासी अधिकारी सुशील रघुवंशी, जिला सहकारी बैंक की पूर्व जिलाध्यक्ष सिन्धुजा मिश्रा सेनानी एवं पार्टी के पदाधिकारीगण सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे