Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सभी के लिए समान रूप से कार्य कर रही है भाजपा सरकार :सदर विधायक



अखिलेश्वर तिवारी 

 बलरामपुर:भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व प्रदेश की सरकार सभी जाति व धर्म के लिए समान रूप से कार्य कर रही है । सदर विधायक पलटू राम ने 1 मई को भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि केंद्र सरकार सभी प्रदेशों के लिए समान रूप से सभी जाति व धर्म के लिए समान रूप से योजनाएं लागू कर रही है, किसी के लिए कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है ।


 इसी प्रकार प्रदेश के योगी सरकार भी जन कल्याणकारी योजनाओं में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं कर रही है । उन्होंने कहा कि जितनी भी कल्याणकारी योजनाएं हैं समान रूप से सभी के लिए लागू की जा रही है । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्ष के कुछ नेता निराधार आरोप लगाते हैं कि योगी सरकार मुस्लिम वर्ग के लोगों को निशाना बना रही है । 


जवाब में सदर विधायक ने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार द्वारा कार्यवाही किए गए माफियाओं तथा गुंडों की सूची मांगी थी जो सरकार द्वारा जारी की गई है । सूची देखने से ही पता चल जाएगा किस-किस के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है । 


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गुंडो तथा मफियाओं पर की जा रही कार्यवाही से विरोधी काफी परेशान हैं, क्योंकि यही लोग उन गुंडों और माफियाओं को पाल पोस रहे थे । उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश की योगी सरकार में किसी भी गुंडे तथा माफिया की खैर नहीं है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे