Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डोली में बैठने से पहले उठी अर्थी, मचा कोहराम



पं बागीश तिवारी

गोण्डा: हाथों में मेंहदी लगा कर डोली में बैठने से पहले ही अर्थी उठ गई। जिससे घर में कोहराम मच गया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।



गोण्डा नगर कोतवाली के क्षेत्र अंतर्गत मनकापुर बाईपास के पास अपने बहनों के संग मजार पर गई 20 वर्षीय लड़की को सामने से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। जिसकी उसी की मौके पर ही मौत हो गई।


गुरुवार को यह घटना जब हुई जब 20 वर्षीय शिवकुमारी अपने चार बहनों के साथ गई थी और ऑटो रिक्शा से उतरकर बगल में खड़े होकर ऑटो रिक्शा वाले को किराया दे रही थी कि सामने से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया जिसमें मौके पर ही शिव कुमारी की मौत हो गई। 



जबकि लड़कियों को हल्की चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मुकदमा लिखकर ट्रक को कब्जे में कर लिया है जबकि ड्राइवर फरार हो गया है। ड्राइवर की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई हैं। 



मृतका के बड़े चाचा ने बताया कि इसी 9 मई को शिवकुमारी के शादी का दिन निर्धारित कर देना था। मृतका का विवाह मनकापुर के मुसेगंज में तय था। मृतका कुल तीन भाई बहन थे जिसमे मृतका सबसे बड़ी बेटी थी, भाई गैर प्रांत में रह कर जीविकोपार्जन करता है। वही मृतका की मां बचपन में ही किसी विषैले कीड़े के काटने से असमय कालकौलित हो चुकी है।



नगर क्षेत्र के गायत्रीपुरम निवासी मृतका के पिता कपिलदेव पुत्र स्व• सीताराम के शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे