Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पवित्र प्रकाश ने सर्वाधिक वोटों से जीत दर्ज करने का पाया खिताब, होंगे सम्मानित



पलिया में सर्वाधिक वोटों से विजयी प्राप्त करने वाले नवनिर्वाचित सभासद

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।पलिया नगर पालिका परिषद में एक निर्दलीय युवा सभासद प्रत्याशी ने सर्वाधिक वोटों से जीत हासिल करने का खिताब अपने नाम किया है। वैश्य समाज के द्वारा सर्वाधिक वोटों से विजयी सभासद को सम्मानित किए जाने का कार्य किया जाएगा।



बता दें कि नगर निकाय चुनाव की मतगणना के दौरान पलिया शहर के मोहल्ला बाजार एक से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे युवा पवित्र प्रकाश गुप्ता को पलिया सहित आसपास नगर पंचायतों में सर्वाधिक वोटों से जीतने का खिताब हासिल हुआ है। 



मोहल्ला बाजार एक में कुल 959 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। इस वार्ड में दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे। निर्दलीय प्रत्याशी पवित्र प्रकाश गुप्ता को 636 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी अनिल गुप्ता को मात्र 295 ही मत मिल सके। 



इस तरह से निर्दलीय प्रत्याशी पवित्र प्रकाश गुप्ता पलिया नगर पालिका के कुल 25 वार्डों में सर्वाधिक 341 वोटों से एकतरफा चुनाव जीत कर सबसे अधिक वोटों से जीतने वाले सभासद का खिताब अपने नाम दर्ज किया।सर्वाधिक मतों से जीत हासिल करने वाले युवा सभासद पवित्र प्रकाश गुप्ता को वैश्य समाज ने सम्मानित करने का ऐलान किया है। 



नवनिर्वाचित सभासद पवित्र प्रकाश गुप्ता ने बताया कि वार्ड वासियों ने उन्हें अपना भरपूर आशीर्वाद दिया जिसके चलते वह सर्वाधिक वोटों से विजई हुए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे