Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा मार्ग पर ट्रेन के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत



पं बागीस तिवारी

गोण्डा:मनकापुर मसकनवा रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत हो गई। स्टेशन मास्टर के सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।





बुधवार सुबह साइकिल सवार की अमवा जंगल स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे साइकिल सहित शव पड़ा हुआ था। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने देखा, लोग पहचानने की कोशिश करने लगे।



इस बीच यह सूचना रेलवे स्टेशन मास्टर को मिल गई। स्टेशन मास्टर के सूचना पर मनकापुर उपनिरीक्षक शशांक मौर्या और शिव कुमार अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए।





उपनिरीक्षक शशांक मौर्या ने बताया कि देखने वाले लोगों ने मृतक के शव को पहचान लिया और उनके परिजनों को सूचित कर दिया। घटना की सूचना पर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए।




परिजनों से ज्ञात हुआ कि 60 वर्षीय मृतक छपिया थाना क्षेत्र के पायरखास गांव निवासी मिंकू पासवान है। जो गोण्डा स्थित बेटी के घर आयोजित शादी में शामिल होकर सायकिल से लौट रहे थे।




साइकिल सवार साइकिल से रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचा यह ज्ञात नही हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे