Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर सपा प्रत्याशी ने बीजेपी सांसद को लेकर, राज्य निर्वाचन आयुक्त को लिखा पत्र



गोण्डा: बीजेपी सांसद पर सपा प्रत्याशी ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत राज्य निर्वाचन आयुक्त से किया है। मतगणना के दिन मतगणना स्थल पर कुछ ऐसी व्यवस्था कराए जाने की मांग किया है।



 समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने राज्य निर्वाचन आयुक्त को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि जहां पर मतगणना होनी है। वह बीजेपी सांसद का विद्यालय है। बीते 6 मई को स्ट्रांग रूम वाले गेट से बीजेपी सांसद ने अपने लाव लश्कर के साथ अंदर प्रवेश करना चाहा लेकिन भारी सुरक्षा के कारण वह प्रवेश नहीं कर सके।



 गोंडा सहित यूपी के 37 जिलों में पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है। आगामी 13 मई को मतगणना है। चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों का भाग्य बैलट बॉक्स में बंद हो गया है। 13 मई को किस के सर पर ताज बंधेगा यह वक्त बताएगा। 


इसी बीच गोंडा जिले के नगर पंचायत मनकापुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रामकृपाल राहुल ने बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बीते 6 मई को बीजेपी से गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ स्ट्रांग रूम वाले गेट से विद्यालय में घुसना चाह रहे थे। 


जहां पर मतगणना होनी है। यह बीजेपी सांसद का विद्यालय हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त होने के कारण बीजेपी सांसद को पुलिस और सुरक्षाबलों ने अंदर प्रवेश होने नहीं दिया।



नगर पंचायत मनकापुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रामकृपाल राहुल ने राज्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र भेजकर आगामी 13 मई को होने वाली मतगणना में सुरक्षा के साथ-साथ पूरी मतगणना की वीडियोग्राफी कराए जाने की मांग किया है।



 उनका आरोप है बीजेपी सांसद ने धमकी दिया है कि मतगणना के दिन चुनाव हम ही जीतेंगे। उनका आरोप है कि बीजेपी सांसद मतगणना के दिन जबरदस्ती और रिजल्ट को प्रभावित करने की चेष्टा कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad