Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वजीरगंज: आर्केस्ट्रा में पार्टी कलाकार संग हाथ में असलहा लेकर युवक को ठुमके लगाना पड़ा महंगा, गिरफ्तार


               वीडियो:असलहा लेकर लगाए ठुमके


रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा जनपद के सरायखत्री गाँव जो कि वजीरगंज थाने के अंतर्गत आता है वहां एक मांगलिक कार्यक्रम में आयोजित आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में असलहा लहराकर नाचते हुए युवक का वीडियो  सोशल प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है वहीं वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।



सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सराय खत्री गाँव के बंजरिया गाँव में बहू भोज का कार्यक्रम मंगलवार को आयोजित हुआ था जिसमें आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम भी हुआ। इस प्रोग्राम के दौरान एक मनचला युवक अपने हाथों में तमंचा लेकर स्टेज पर चढ़ गया और स्टेज पर नाच रही युवती के साथ तमंचा लहराते हुए जमकर ठुमके लगाये।



 इस डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस संबध में वजीरगंज प्रभारी निरीक्षक प्रमोद सिंह ने बताया कि रितेश चौहान पुत्र राम दीन चौहान के घर में रोशन नामक युवक की शादी थी। 



अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह मामला वजीरगंज थाना अंतर्गत सराय खत्री के गांव का है जहां एक युवक अपने भाई के शादी में बहुभोज के दौरान असलहा लहराते हुए डांस कर रहा था पुलिस ने इसको पकड़ लिया है। पूछताछ कर रही है और बहुत जल्द ही इसके निशानदेही पर असलहा भी बरामद कर लिया जाएगा।


अपर पुलिस अधीक्षक 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे