Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भतीजी के प्रेम प्रसंग से नाराज चाचा ने बांके से काट कर भतीजी की कर दी निर्मम हत्या




रुस्तम मिश्रा 

सीतापुर में खूनी रिश्तों को कत्ल (ऑनर किलिंग) करने की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां चाचा ने अपनी ही भतीजी की धारदार हथियार से वारदात सरेराह मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी चाचा को पुलिस ने आलाकत्ल के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 


इस सनसनीखेज वारदात के पीछे की वजह गांव के ही गैर बिरादरी के एक युवक के साथ भागकर शादी करना और फिर वापस गांव में रहना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सहित अन्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।


बांके से काटकर हत्या

घटना पिसावां थान इलाके की है। यहां एक चाचा ने अपनी ही सगी भतीजी की निर्मम हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक,ग्राम बाज नगर निवासी 20 वर्षीय युवती संतरा पुत्री पुतान सिंह तोमर  का गांव के ही एक शादीशुदा युवक रूपचंद्र मौर्या से उसके अवैध सम्बंध हो गए और रूपचंद्र उसे तकरीबन नवंबर माह में गाजियाबाद बुलाकर भगा ले गया। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट मैरिज के बाद वह उसे अपने साथ रखता था और बीते कुछ दिनों से वह गांव वापस युवती को लेकर आ गया था। 

 

पुलिस के मुताबिक,आज उसके चाचा को इसकी भनक लग गयी और अपनी ही भतीजी की हत्या की योजना बनाकर उसे घर से खींचकर सड़क पर ले आया और बांके से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। 


आरोपी चाचा गिरफ्तार

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 


अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि रूपचंद्र मौर्य के परिवार वालों ने युवती के चाचा और उसकी पत्नी सहित नालाबिग बेटे पर घर से खींचकर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। 


पुलिस का कहना है कि ऑनर किलिंग का मामला है और आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया बाकी अन्य पहलुओं की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad