Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:भाई के साथ हो रहे मारपीट में बीच बराव कराने पहुंचे युवक की सरे राह पीट-पीटकर हत्या, दो घायल


               



घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने हॉस्पिटल जाकर घायलों का लिया हाल पुलिस को दिया सख्त कार्यवाही करने के निर्देश

पं. बागीश कुमार तिवारी

गोंडा जनपद के कोतवाली नगर अंतर्गत पुलिस चौकी सेमरा क्षेत्र में पानी का व्यवसाय कर रहे एक युवक की मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने सरे राह अज्ञात कारणों से लोहे की रॉड से हमला कर दिया।


हमले में बीच बराव कराने पहुंचे घायल युवक के भाई को मौजूद लोगों ने प्रहार करते हुए हत्या कर दी। नगर क्षेत्र में हुई इस अप्रत्याशित घटना से चारों तरफ सनसनी फैली है। तथा मौके पर पुलिस अधीक्षक ने घटना का जायजा लेते हुए घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।


जनपद गोंडा के कोतवाली नगर अंतर्गत पुलिस चौकी सेमरा क्षेत्र में आज सुबह करीब 11:00 मोहल्ले में पानी की बोतले बांटने के लिए मोहम्मद अली पुत्र यूनुस निवासी खैराबाद बड़गांव गोंडा अपनी गाड़ी से जा रहे थे।तभी मोहम्मद अली के मोहल्ले से कुछ लोगों ने रास्ते में रोक कर विवाद करना प्रारंभ कर दिया तथा देखते-देखते हाथापाई भी करने लगे।


 मोहम्मद अली ने अपने घर पर टेलीफोन से सूचना दी कि रास्ते में विवाद हो रहा है।जहां मौके पर बीच बराव कराने के लिए पहुंचे घायल मुहम्मद अली के भाई आरिफ और तारिक पर लगभग आधा दर्जन मौजूद हमलावरों ने लोहे की रॉड से प्रहार कर दिया जिससे तारिक पुत्र युनुश 35 खैराबाद गोंडा गंभीर रूप से घायल हो गए।


 वही स्थानीय लोगों की सहायता से जब तक तारिक को जिला चिकित्सालय गोंडा पहुंचाया जाता तब तक रास्ते में ही तारीक की दर्दनाक मौत हो गई। 


इस अप्रत्याशित घटना से परिजनों सहित स्थानीय बाजार में कोहराम मच गया।सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए घटना में अन्य दो घायलों से हॉस्पिटल जाकर मुलाकात की तथा घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। 


अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा शिव राज ने बताया कि घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर भी स्थानीय पुलिस टीम ने घटना में शामिल 6 युवकों की पहचान कर ली है।तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।तहरीर मिलते ही सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे