Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कार्यालय सहित परिसर में स्थिति कार्यालयों का किया निरीक्षण



पं बागीस तिवारी

 गोंडा। बृहस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर ने पुलिस कार्यालय के अपराध शाखा, आयोग सेल, प्रधान लिपिक, अंकिक शाखा, साइबर सेल, विधिक शाखा, मॉनिटरिंग सेल, महिला सहायता प्रकोष्ठ, सम्मन सेल, अँगुष्ठ छाप व अभियोजन कार्यालय का औचक निरीक्षण करते हुए अभिलेखों के बेहतर रखरखाव, फर्नीचर व भवनों की मरम्मत एवं साफ-सफाई हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए साथ ही पुलिस अधीक्षक ने महिला सहायता प्रकोष्ठ में महिला संबंधी अपराधों में पीड़िताओं को मिलने वाली वित्तीय सहायता को जल्द से जल्द उपलब्ध कराने तथा मिलने वाली वित्तीय सहायता धनराशि की सूची फ्लेक्स बोर्ड पर चस्पा करने के निर्देश दिए।



डीसीआरबी शाखा प्रभारी को अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर प्रभावी कार्यवाही कराने, विशेष किशोर पुलिस इकाई शाखा प्रभारी को लैंगिक अपराधों से पीड़ित बालको के प्रकरणों की लगातार देख रेख करते हुए प्राथमिकता पर मामलों के निस्तारण कराने, के साथ शाखा प्रभारी को बाल श्रम के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए।मौके पर पुलिस कार्यालय के समस्त अधिकारी,कर्मचारीगण उपस्थित रहे।




पुलिस अधीक्षक ने जताई नाराजगी

आज पुलिस कार्यालय में निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक गोंडा को जे डी प्रॉसीक्यूशन कार्यालय के सामने काफी गंदगी और कबाड़ मिला। स्वच्छता शासन की प्राथमिकता होने के कारण पूर्व में भी कई बार जे डी को नियमानुसार निस्तारित करने को कहा जा चुका है। 


लेकिन साफ सफाई कराने के बजाय झूठा साफ-सफाई को लेकर सोसल मीडिया पर फोटो वायरल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक गोंडा ने बताया कि इस संबंध में शासन को पत्र लिखा गया है।बार-बार कहने के बावजूद भी जेडी प्रॉस्ट्यूशन द्वारा साफ सफाई पर संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad