Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:ज्ञानार्जन व कठिन परिश्रम से हासिल होती है सफलता की प्रेरणास्पद मंजिल:प्रकाशचंद्र



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर के अझारा स्थित भागवत दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सभागार में बुधवार को पं. नागेशदत्त पब्लिक स्कूल के हाईस्कूल में प्रयागराज मण्डल के टॉपर श्रेयांश गिरि को समारोहपूर्वक सम्मानित किया गया।



 मेधावी के सारस्वत सम्मान पर कार्यक्रम मे मौजूद छात्र छात्राओं के चेहरे भी खिल उठे दिखे। पब्लिक स्कूल के प्रबंधक सुनीता मिश्रा, समाजसेवी प्रकाशचंद्र मिश्र व एकेडमिक कंट्रोलर रीमा मिश्रा तथा प्रधानाचार्य एसएन त्रिपाठी ने मेधावी श्रेयांश को स्मृति चिन्ह व सम्मान पत्र प्रदान किया। 



श्रेयांश ने हाईस्कूल परीक्षा मे निन्यान्वें प्रतिशत अंक हासिल कर पं. नागेशदत्त पब्लिक स्कूल का नाम पूरे प्रयागराज परिक्षेत्र मे रोशन किया है। वहीं विद्यालय के मेधावी मनीष शुक्ला तथा निखिल प्रताप सिंह के जेईई व छात्रा आकांक्षा शुक्ला के इण्टरमीडिएट की परीक्षा मे सर्वाधिक अंक मिलने पर भी कार्यक्रम में प्रसन्नता का माहौल दिखा। 



कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजसेवी प्रकाशचंद्र मिश्र ने छात्र छात्राओं से कहा कि वह पूरे मनोयोग से ज्ञानार्जन के क्षेत्र में कठिन परिश्रम कर सफलता का प्रेरणास्पद मुकाम हासिल करे। विशिष्ट अतिथि रूरल बार के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने अर्न्तराष्ट्रीय क्षेत्र में भारतीय मेधाओं की सफलता का बखान किया। 



संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने भी मेधावियों की हौसला आफजाई की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भागवत दत्त समग्र विकास समिति की अध्यक्ष प्रभा मिश्रा व संचालन शिक्षक प्रदीप कुमार शुक्ल ने किया। 



प्रधानाचार्य एसएन त्रिपाठी ने स्कूल की शैक्षिक उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। इस मौके पर हिमांशु शुक्ला, राजकुमार यादव, धीरेन्द्र शुक्ल, श्रुति मिश्रा, कमलेश विश्वकर्मा आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे