Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा उतरौला मार्ग पर बाइक से गिरकर महिला घायल



जनक राम वर्मा 

अलावल देवरिया गोंडा। गोंडा उतरौला मार्ग पर बाइक से गिरकर महिला हुई घायल। उपचार के लिए पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल महिला को भेजवाया अस्पताल।


 देहात कोतवाली के अंतर्गत आने वाले पुलिस चौकी सालपुर उपनिरीक्षक लाल बहादुर सिंह ने बताया कि गोंडा उतरौला मार्ग पर ग्राम सभा खरहंटिया के विश्वागनेश के पास गोंडा की तरफ से आ रही बाइक पर बैठी महिला अचानक रोड पर गिर गई जिससे गंभीर रूप से घायल हो गई।


 जिसकी सूचना वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस चौकी सालपुर पुलिस को दी। सूचना पाकर हमराही सिपाहियों के साथ मौके  पर पहुंचकर एंबुलेंस को बुलाकर घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया। उपनिरीक्षक लाल बहादुर सिंह ने बताया कि बाइक सवार महादेव प्रसाद पुत्र छांगुर निवासी पिपरा-भिटौरा थाना मोतीगंज ने पूछने पर बताया कि किसी काम से अपनी पत्नी और बहू के साथ बाइक से गोंडा गए हुए थे।


 गोंडा से घर वापस आते समय विश्वागनेश के पास गोंडा उतरौला मार्ग पर बाइक पर बैठी  बहू को अचानक चक्कर आ गया और बाइक से रोड पर गिर गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 


उप निरीक्षक लाल बहादुर सिंह ने बताया कि सूचना पाकर हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया है। वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस की काफी सराहना की।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे