Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवक को सांड का सवारी करना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ यह अंजाम

 


वीडियो


पं बागीश तिवारी

डेस्क: सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे युवक सांड की सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा है। फिरहाल वीडियो वायरल होने के बाद युवक को सांड की सवारी करना महंगा पड़ गया।




वायरल वीडियो की पड़ताल

इंटरनेट पर जांच के बाद पता चला कि उक्त वीडियो उत्तराखंड (देवभूमि) के ऋषिकेश का  बताया जाता है। बताया जाता है कि शराब के नशे में धुत नागेश नामक युवक तपोवन आनंद धाम आश्रम रोड पांच के मध्य रात्रि में सांड के ऊपर सवार हो गया । उसके बाद सांड को तेजी से दौड़ाने लगा। जिसका घूमने वालों ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो आते ही तेजी से वायरल हो गया।




 वीडियो में क्या है?

सोसल मीडिया में वायरल वीडियो कुल 16 सेकेंड है । जिसमे सड़क पर रोड लाइट जल रही है जिससे यह स्पष्ट है कि वीडियो रात का ही है। वीडियो में स्कूटी पर एक लड़की को बैठा कर अपने साइड से एक शख्स जा रहा होता है,इसी दौरान सांड को तेज रफ्तार से देख अपने ही तरफ आता देख वह अपने दाहिने साइड में निकल लेता है। 



तभी सांड पर सवार युवक कैलाश पति नाथ की जय, कैलाश पति नाथ की जय के जयकारे लगाते हुए तेज रफ्तार से निकलता है। इस दौरान वीडियो बनाने वाले भी इस सांड सवारी को देख कर हंसते ही नही है बल्कि सांड सवार द्वारा कैलाश पति नाथ की जय बोलने पर जयघोष करते हुए हंसते भी है।तब तक सांड सवार युवक दाहिने तरफ की गली में घूम जाता है। जिससे यह भी स्पष्ट है कि नशे में धुत युवक ने दूर तक सांड की सवारी की होगी।



नौकरी से धोना पड़ा हाथ

इंटरनेट पर पड़ताल करने पर पता चला कि नशे में धुत सांड सवार युवक नागेश शिवाजी नगर निवासी है। जो एक व्यवसाई के यहां बतौर वाहन चालक की नौकरी करता है। युवक के इस कारनामे के बाद व्यवसाई ने उसे नौकरी से निकाल दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे