Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar: यूपी निकाय चुनाव में होगी सांसद एवं विधायकों की अग्निपरीक्षा




बागी बिगाड़ रहे हैं खेल , डैमेज कंट्रोल नही हुआ तो बीजेपी के लिए बढ़ सकती है परेशानी

आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। चुनाव भले ही शहर और नगर सरकार का हो रहा हो लेकिन इस चुनाव में सांसद और विधायकों की भी अग्नि परीक्षा होगी। 


मेहदावल के विधायक और जिले के सांसद को उनकी एरिया में आने वाले नगर पंचायत जिताने की जिम्मेदारी है क्योंकि निकाय चुनाव में भाजपा के बागी खेल बिगाड़ सकते हैं। इसी आशंका पर बागियों को मनाने की कोशिश जारी थी अभी भी उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है कि हालांकि कोशिशें कितनी कामयाब होगी है इसका पता 13 मई को रिजल्ट साथ ही पता चल जाएगा। 


मेहदावल विधानसभा में चार नगर पंचायत है जिसमें तीन नगर पंचायत बेलहर ,धर्मसिंहवा ,बखिरा अबकी बार नए नगर पंचायत बने हैं। इसी तरह सभासद भी है। यहां भी टिकट न मिलने से कई ने बगावत कर निर्दल व अन्य दलों से दामन थाम कर मैदान में ताल ठोक रहे है।


टिकट बंटवारे में खूब चली : नगर पंचायत के अध्यक्ष व सभासद के टिकट वितरण में विधायक व सांसद के बातों को खूब सुना गया। उनसे फीडबैक लेकर टिकट पर संस्तुति दी गई। अब जब डैमेज कंट्रोल की बात सामने आ रही है। तो उनके सामने भी परेशनियों खड़ी हो गई है। बताया जा रहा है कि विधायक अपने पार्टी के रूठो को मनाने के हर सम्भाव कोशिस किए लेकिन कही सफलता मिली तो कही असफलता। और चुनाव जीतने में पूरी ताकत झोंक दी है।


मेंहदावल में अनिल त्रिपाठी ने संभाली कमान : मेंहदावल में भाजपा से बागी उम्मीदवार को मनाने में विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने कमान संभाली थी। अभी भी वह जीत के लिए हर संभव कोशिस कर रहे है। मेंहदावल में भाजपा के दो बागी कही न कही बड़ी समस्या पार्टी के लिए खड़ा कर सकते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad