Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar: सपा प्रत्याशी मोहम्मद अली के लिए सपा नेताओं ने किया जनसंपर्क, मांगा समर्थन





आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। मेंहदावल नगर पंचायत धर्मसिंहवा के निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी मोहम्मद अली के लिए सपा नेताओं द्वारा लोगों से जनसंपर्क कर जन समर्थन मांगा जा रहा हैं। साथ ही इस बार नगर पंचायत में विकास के वादे के साथ अध्यक्ष पद के लिए वोट मांगा जा रहा है।



आपको बताते चलें कि धर्मसिंहवां नगर पंचायत से सपा प्रत्याशी के रूप में मोहम्मद अली इस बार निकाय चुनाव में अध्यक्ष हेतु समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन करवाया है। 


जिसके बाद से सपा प्रत्याशी के पक्ष में सपा नेता रियाज अहमद व सपा नेत्री प्रिया पाठक द्वारा समर्थकों संग नगर पंचायत क्षेत्र के केचुआखोर, बढ़या, बेलराई, पाखापार आदि जगहों पर सैकड़ो लोगों से जनसंपर्क कर जनसमर्थन मांगा गया। 


प्रत्याशी के जीतने पर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जाएगा। इन्ही सब वादों इरादों के साथ जनसंपर्क करते हुए सपा नेता रियाज अहमद ने कहा कि पहली बार धर्मसिंहवां को नगर पंचायत का दर्जा मिला है। 


यहां के लोगों को स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, सड़क, पानी बिजली आदि सभी व्यवस्था सुदृढ़ करवाने के साथ ही सभी जनकल्याण की योजनाओं को उनके पात्रों तक पहुचाया जाएगा। 


इसतरह से अनेको बातो को कहते हुए सपा प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह साइकिल पर मोहर लगाने की अपील किया गया। इस अवसर पर सपा नेत्री प्रिया पाठक द्वारा लोगों से जनसंपर्क कर जनसमर्थन भी मांगा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे