Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट करके धरने पर बैठे पहलवानों को दिया चैलेंज....जानिए क्या लिखे सांसद

 


पं श्याम त्रिपाठी 

नवाबगंज गोंडा। क्षेत्र के विश्वनोहरपुर गांव निवासी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीटर पर ट्वीट कर कुश्ती के पहेलवानो से चल रहे विवाद में धरने पर बैठे पहलवानों को खुला चैलेंज दिया है ।



उन्होंने ट्वीट माध्यम से कहा है कि इस घटना क्रम में मैं अपना नार्को टेस्ट पालीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिए सहर्ष तैयार हूं । लेकिन मेरी शर्त है कि मेरे साथ उन पहेलवानो को भी अपना नार्को टेस्ट करवाना होगा, जो धरने पर बैठे हैं, जिसमें बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट का नाम लिया है अगर यह दोनों पहलवानों तैयार हो तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें, सांसद बृजभूषण ने अपने ट्विटर पर कहा है कि वह अपने दिये वचन पर कायम है, तथा देशवासियों से वादा किया है कि हमेशा कायम रहेंगे । ट्वीट में उन्होंने रामायण का श्लोक भी लिखा है ।

रघुकुल रीत सदा चली आयी,

प्राण जाए पर वचन ना जाई।




कैसरगंज भाजपा सांसद/कुश्ती संघ अध्यक्ष का यह ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है सांसद आज सुबह अपने पैतृक गांव पर बैठक कर जहां लोगों से मिलकर उनकी समस्या सुनी और निस्तारण किया ।



वहीं बैठक दौरान उन्होंने अपने ट्वीट का जिक्र कर अपने वचन को दुहराते नजर आये फिलहाल सांसद का ट्वीट गली चौराहे व आम जनमानस में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे