Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वृद्धाश्रम में रह रहे बाबा जय राम ने 11 किलो का केक काटकर मनाया जन्मदिन



अपनों से ठुकराए हुए वृद्धजनों के चेहरों पर खुशियां लाना ही क्लब का मुख्य उद्देश्य:- रोशनलाल उमरवैश्य

वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ एलायंस क्लब इंटरनेशनल  एवं वृद्धाश्रम महुली के तत्वाधान में वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्ग बाबा जय राम को 101 वर्ष पूरे होने पर एक कार्यक्रम आयोजित कर भव्य तरीके से 11 किलो का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया तथा विभिन्न प्रकार के उपहार दिए गए।



क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि पिछले वर्ष मैं वृद्धाश्रम आया था उस दिन बाबा जी बहुत ही मायूस दिख रहे थे मेरे पूछने पर पता चला कि बाबा जय राम जी आज 100 वर्ष के हो गए हैं आज भी घर वालों ने इनकी सुध नहीं ली। 



मैंने कहा था कि बाबा हम भी आपके बेटे ही हैं और मैंने गतवर्ष भी इनका जन्मदिन मनाया था उसी क्रम में आज बाबा जय राम जी के 101 वर्ष पूर्ण होने पर भव्य कार्यक्रम आयोजित कर जन्मदिन मनाया जा रहा है।



रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि यहां रह रहे बुजुर्ग माता-पिता अपनों के ही सताए हुए हैं इन सबको अपने बेटों का प्यार नहीं मिल पा रहा है। मैंने संकल्प लिया है कि यहां रह रहे 70 बुजुर्ग माता-पिता हमारे माता-पिता हैं उनके चेहरे पर खुशियां लाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। 



बुजुर्ग बाबा जय राम जी ने गीत गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और कहा कि हम सबको ऐसा बेटा मिला है कि जिसे हमने जन्म तो नहीं दिया है लेकिन अपने बच्चों से ज्यादा प्यार देकर जो जीने की तमन्ना नहीं थी अब और 5 वर्ष जीने के लिए भगवान से प्रार्थना करूंगा। 



वृद्धाश्रम के प्रबंधक अंबिका प्रसाद ने कहा कि बाबा जय राम जी का जन्मदिन मना कर यहां रह रहे बुजुर्ग जन उत्साहित हैं। मैं ऐसे कार्यक्रम के लिए सदैव क्लब के साथ हूं और क्लब कि भूरी- भूरी प्रशंसा करता हूं। 



इस अवसर पर महिला क्लब की अध्यक्ष अर्चना खंडेलवाल,कोषाध्यक्ष सुधा अग्रवाल, शकुंतला खंडेलवाल, शालू जैन, मीनू खंडेलवाल, पूनम गुप्ता, रेखा उमरवैश्य, देवानंद, अंबिका प्रसाद, मानसिंह, विवेक कुमार, आदर्श कुमार, धर्मेंद्र, शिवेश शुक्ला, परमानंद मिश्रा, अमित, अतुल आदि ने वृध्दजनों को उपहार देकर खुशियां बांटी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad