Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...भाजपा के महासंपर्क अभियान की बनाई गई रणनीति



अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर मे भारतीय जनता पार्टी द्वारा 30 मई से 30 जून तक चलने वाले महासंपर्क अभियान को जमीन पर पहुचानें और कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन के लिए 22, 23 और 24 मई में जनपद के सभी संगठनात्मक मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जा रही है । 



इन बैठकों में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर घर-घर पहुचने की कार्ययोजना तैयार किया जायेगा ।




 22 मई को आयोजित बैठक में जनपद के 10 संगठनात्मक मंडलों में महासंपर्क अभियान को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। मंडल बैठकों में जिलाध्यक्ष, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों ने बैठकों में हिस्सा लिया। 



भाजपा सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, पूर्व विधायक शैलेष कुमार सिंह शैलू, जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी सहित कई अन्य पदाधिकारियों ने विभिन्न मंडलों में बैठक कर महासंपर्क अभियान में मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अभियान की जानकारी देते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर पहुचाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में सभी मंडल पदाधिकारी, बूथ अध्यक्षों को लगने का आवाहन किया । 



सदर विधायक पल्टूराम ने बलरामपुर सदर के गुमड़ी, श्रीदत्तगंज, चाउरखाता मंडल में बैठक कर मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को महासंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि 9 साल में केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व जो कार्य करके दिखाया है वो विपक्ष की कल्पना व सोच से परे है । 



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वीकार्यता आज पूरे विश्व में है । भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है । इस अभियान के जरिये केंद्र सरकार के योजनाओं की जानकारी घर घर तक अवश्य पहुचायें । 



बैठकों में मंडल अध्यक्ष राकेश गुप्ता, राम निवास वर्मा, अरविंद तिवारी, महंतराम गुप्ता, ओम प्रकाश शुक्ला, हरीश मिश्रा, राजेश गुप्ता, सीबी माथुर सहित मंडल पदाधिकारी, राम सुरेश मौर्या बूथ अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे