Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:दुर्घटना में दो युवकों की मौत, इलाके में मातम का माहौल



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। दुर्घटना में क्षेत्र के युवकों की दर्दनाक मौत की खबर से गांव तथा इलाके मे मंगलवार को मातम का माहौल दिखा। वहीं दुर्घटना मे युवको की मौत पर राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा विधायक आराधना मिश्रा मोना ने गहरा दुख जताते हुए परिजनो को ढांढस बंधाया।


 लालगंज कोतवाली के रायपुर तियांई निवासी संजय सिंह वैस का पुत्र शुभम सिंह 30 पडोसी जिले रायबरेली में एक सीमेण्ट फैक्ट्री मे इंजीनियर था। इसी गांव का वीरेन्द्र सिंह का पुत्र सनी सिंह 32 रायबरेली मे ही एक पोल्ट्री फार्म मे सुपरवाइजर था। 


सोमवार की देर रात करीब ग्यारह बजे शुभम व सनी बाइक से रायबरेली से घर के लिए निकले। रायबरेली के सिविल लाइन्स मे एक पेट्रोल पम्प पर वह बाइक मे पेट्रोल भराकर निकले ही थे कि रायबरेली लखनऊ रोड पर दोनों को तीव्र गति से एक बस ने रौंद दिया। दुर्घटना मे दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। 


मौत की खबर घर पहुंची तो दोनों घरों मे रोना बिलखना शुरू हो गया। वहीं एक साथ गांव के ही दो युवकों की मौत से गांव व इलाके मे मातम छा गया। मंगलवार को रायबरेली मंे दोनों शवों के पीएम के बाद गांव शव पहुंचने पर परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे।


 अपरान्ह जब दोनों युवको का शव अंतिम संस्कार के लिए निकला तो लोगों का गला भर आया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे