Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...दो थानाध्यक्ष गए लाइन हाजिर एक को पद से हटाया गया



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने थाना अध्यक्षों के लिए बड़ा फेरबदल किया है । जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने में लापरवाही मिलने पर तीन थानाध्यक्षों पर गाज गिरी है । 


पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने 2 थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि कोतवाली देहात थानाध्यक्ष को पद से हटाते हुए उन्हें अपराध शाखा में भेजा है ।




जानकारी के अनुसार 10 जून को पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए लालिया थानाध्यक्ष जय हरि मिश्र को लाइन हाजिर कर दिया है । उनके आस्थान पर अजय कुमार पांडेय को लालिया का नया थानाध्यक्ष बनाया है । 


इसी तरह गौरा थानाध्यक्ष विनय कुमार यादव को लाइन हाजिर करते हुए तेज नारायण गुप्ता को गौरा का नया थानाध्यक्ष नियुक्त किया है । 




पिछले कुछ महीनों से देहात थाना क्षेत्र में बढ़तेअपराधों को रोक पाने में असफल देहात थाना प्रभारी राज कुमार सरोज को हटा कर जय दीप दुबे को देहात थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है । देहात थानाध्यक्ष राज कुमार सरोज को अपराध शाखा में भेजा गया है । 



उल्लेखनीय है की अभी कुछ दिन पूर्व महाराजगंज तराई क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराधों को देखते हुए वहां के थाना के प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया गया था । 



कोतवाली देहात में तैनात थाना अध्यक्ष राज कुमार सरोज थाना अध्यक्ष रहना अपना अधिकार समझते थे, उनका हटाया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है । 


पुलिस अधीक्षक के लगातार कार्यवाही से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे