Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डांस को लेकर भिड़े बाराती, जमकर चले लाठी-डंडे ईट पत्थर, मारपीट का वीडियो वायरल




                              वायरल वीडियो 


पं बागीस तिवारी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के दो बारात के बीच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो पक्ष जमकर मारपीट कर रहे हैं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।




मिली जानकारी के अनुसार मामला बाराबंकी जनपद के बदोसराय क्षेत्र के हसनापुर गांव का है जहां बीते बुधवार को जलील और हनीफ के घर दो लड़कियों की शादी थी। दो लड़कियों की शादी के लिए बारात आई थी। जिसमें एक बारात उसतौली से आई और बाराती डीजे की धुनों पर थिरकते हुए पहुंच गए।




वही बताया जाता है कि दूसरी बारात सैदनपुर से आई थी और डीजे के धुन ऊपर नाचते गाते बाराती चल रहे थे की उसतौली से आई बारात में सैदनपुर के बाराती भी शामिल हो गए। इस दौरान दोनों बारात नाचने गाने को लेकर विवाद हो गया।



देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष बेकाबू हो गए और नाच गाने में लाठी-डंडे इंटे पत्थर चलने लगे।मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।





वीडियो में क्या है?

वीडियो में इधर-उधर कई कार खड़ी है, लगभग 3 दर्जन से अधिक लोग मौजूद हैं, उसमें कुछ महिला भी मौजूद दिखाई पड़ रही हैं। दो पक्षों के लोग हाथ, मुक्का, लात, मोटे-मोटे लकड़ी के कुंदे लेकर एक दूसरे पर बेकाबू है । बीच में ही कुछ लोगों द्वारा बीच-बचाव किया जाता है । जिससे शुरुआत में तो लोग अलग-अलग होते हैं, लेकिन उसी पल वापस होकर फिर भिड़ जाते हैं।






इस बीच इतना अत्याधिक शोर सुनाई पड़ रहा होता है कि, कौन क्या कह रहा है इसका साफ अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। देखते ही देखते एक बार फिर वीडियो में एक दूसरे पर हमलावर होते हुए लोग बांस के लंबे लंबे डंडे लेकर एक दूसरे को मारपीट कर खदेड़ देते हैं । वीडियो में धानी रंग का सूट पहनी हुई एक महिला बचाव करते हुए दिखाई पड़ रही है, लेकिन लोग हैं कि बाग में जुटी बारात को युद्ध का मैदान बनाए हुए हैं।






मजे की बात यह है कि इस भीड़ में जहां लड़ने वाले दर्जनों लोग एक दूसरे पर भारी पड़ रहे थे, वही कुछ लोग दो कारों के बीच में लगे लगे ईट के चट्टे से ईट निकालकर लड़ रहे दोनों पक्षों के बीच फेंकते हैं, जिससे यह पता चल रहा है कि यहां कुछ लोग मामला सुलझाने के बजाय आग में घी डालने का काम कर रहे थे ।



इन लोगों द्वारा जाने वाला ईंट किसका सर फोड़ेगा शायद यह फेंकने वाले को अंदाजा ही नहीं रहा होगा। वह तो बस छुप छुप कर एक फेंकने में ही आनंद ले रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे