Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा की जिलाधिकारी बनाई गई आईएएस नेहा शर्मा,डीएम उज्जवल कुमार भेजे गए फिरोजाबाद



पं. बागीश कुमार तिवारी 

गोंडा।अंततः जिलाधिकारी गोंडा का ट्रांसफर हो ही गया।देर रात उत्तर प्रदेश शासन से जारी हुई लिस्ट में जिलाधिकारी गोंडा का स्थानांतरण करते हुए फिरोजाबाद के लिए जिलाधिकारी बनाया गया है। 



वहीं तेजतर्रार उत्तम छवि की 2010 बैच की आईएएस नेहा शर्मा को निदेशक नगरीय निकाय से हटाते हुए जिलाधिकारी गोंडा के पद पर भेजा गया है। 



उज्जवल कुमार अपने कार्यशैली से जनपद में आए दिन काफी सुर्खियों में रहे।राजस्व कर्मी से लेकर स्थानीय कर्मचारियों पर संभवत जिलाधिकारी की कोई हनक काम नहीं करती थी। जिससे जनपद का राजस्व विभाग आए दिन कभी गलत रिपोर्टिंग तो कभी रिश्वत लेते हुए वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में बना रहता था।और कार्यवाही नहीं होती होती थी।



जनपद गोंडा के तहसील तरबगंज कर्नलगंज व मनकापुर में जिम्मेदारों की ढुलमुल नीति के कारण जिलाधिकारी उज्जवल कुमार के कार्यकाल में आए दिन खूब प्रदर्शन भी हुए। और कुछ मामले खुलकर सामने भी आए उसके बावजूद भी तहसील स्तर के जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही ना होना काफी चर्चा का विषय बनी रही। 



और आगे बात करें तो गौशालाओं सहित नव निर्मित सड़कों की जिलाधिकारी के स्वयं निरीक्षण के बावजूद भी भ्रष्टाचार बना रहा।जिससे प्रश्न उठता रहा।



आपके ही कार्यकाल में हाईकोर्ट के निर्देश पर एनजीटी ने नगर पालिका परिषद गोंडा के विरुद्ध प्रदूषण व कचरा निस्तारण को लेकर लाखों रुपए का जुर्माना भी किया था।



उसके बावजूद भी कचरा निस्तारण का प्रबंधन अभी भी आधार में पड़ा है।इन सब चुनौतियों के चलते देखना है कि नवागत जिलाधिकारी आईएस नेहा शर्मा जनता की उम्मीद पर कितना खरा उतरती हैं?

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे