Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उप डाकघर कार्यालय परिसर में कांग्रेस पार्टी का धरना प्रदर्शन



दिनेश कुमार गुप्ता 

विहार राज्य के बैरगनिया सीतामढ़ी मे कांग्रेस पार्टी बैरगनिया के कार्यकर्ताओं के द्वारा उप डाकघर केंद्र कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष  संतोष कुमार पासवान ने करते हुए कहा कि बैरगनिया के धरोहर को बचाने के लिए आज समस्त बैरगनिया प्रखंड वासियों को एकजुट होकर आना होगा।



ग्रामीण क्षेत्रों से जो लोग अपनी चिट्ठियों को भेजने  से लेकर अपनी इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के माध्यम से बच्चों के खातों को लेकर बड़ी निकासी के लिए शिवहर भी जाना पड़ सकता है। 


इस धरोहर को बचाने के लिए हम अनशन,कैंडल मार्च भी निकाल कर प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने कहा की बैरगनिया की आबादी कम थी तो यहां उप डाकघर केंद्र था आज दिन प्रतिदिन अवादी बढ़ रही है तो यहां से आज उप डाकघर केंद्र को स्थानांतरित किया जा रहा है, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा राजद नेता वीरेंद्र सहनी ने अपने नाटकीय अंदाज में डाकघर को स्थानांतरित को लेकर आज देश की वर्तमान हालातों  को दर्शाया और आगे  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रखंड प्रवक्ता कुमार भाई प्रभाकर ने कहा की आज बैरगनिया से सिर्फ उप डाकघर केंद्र ही नहीं जा रही है बल्कि समस्त बैरगनिया वासियों की अभिमान और स्वाभिमान जा रहा है।


मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता महमूद आलम, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बशीर अंसारी, राजद नेता सुरेश यादव, अजय यादव,रामसेवक पासवान,राकेश मंडल, अफरोज खान , इंदल सिंह पटेल सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे