Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में युवक को घर से बाइक पर बैठाकर लाए, सड़क किनारे मिला शव, मचा हड़कंप



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के सरीफगंज बाजार मे एक युवक ने युवक को घर से लाकर पहले शराब पिलाई फिर सड़क के किनारे शव मिला। सुबह सुबह सड़क किनारे शव पड़ा होने से लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के तरबगंज थानाक्षेत्र के सरीफगंज बाजार के बाहर सड़क किनारे एक शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जांच शुरू की । जिससे शव की कहानी परत दर परत खुलती गई व संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।



बताया जाता है कि सोमवार शाम को तरबगंज थानाक्षेत्र के पुरैनी गाँव से दो लोग मोटरसाइकिल से शरीफगंज बाजार आये थे जहाँ देशी शराब का ठेका चल रहा है, वही ठेके पर सरीफगंज बाजार के दो लोग पहले से मौजूद थे, चारो लोगों ने शराब पी और सुबह उन्ही में से एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला।



मृतक की शिनाख्त तरबगंज थाना क्षेत्र के पुरैना गांव निवासी विक्रम उर्फ बड़कऊ पुत्र गिग्गी उर्फ देवेन्द्र की बताई जाती है।

पुलिस ने घटना को कड़ी कड़ी जोड़ते हुए महज चंद घंटों में मृतक के गांव निवासी को बाइक सहित हिरासत में लिया है, पूछताछ जारी है।


मृतक शव के बाएं आंख और कूल्हे पर चोट के गंभीर निशान दिखाई पड़ रहे हैं वही मृतक का दाया पैर ज्यादा और बाया पैर आंशिक रूप से जला हुआ दिखाई पड़ रहा है देखने में ऐसा लगता है कि युवक बाइक के साइलेंसर से जला है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे