Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण सिंह ने मुस्लिम समाज को लेकर कही बड़ी बात, जानिए ऐसा क्यों बोले सांसद



 यूपी के गोंडा जिले में एक निजी विद्यालय में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में मेधावी छात्रों को पुरस्कृत करने के बाद पत्रकारों के गुलाम नबी आजाद के बयान कि देश में रहने वाले सभी लोग सनातन हिंदू धर्म के थे। इस पर बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं तो हमेशा से कहता आ रहा हूं। कि इस देश के अंदर केवल 5 प्रतिशत मुस्लिम ऐसे है, जो बाहर से आए है। बाकी लोग परिस्थितियों के कारण हिंदू से मुस्लिम बन गए है। कुछ लोगों को जबरन हिंदू धर्म छुड़वाया गया। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हमारा और उनका डीएनए एक है। बीजेपी सांसद ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि हिंदू धर्म का इतिहास युगो युगो से चला रहा है। सतयुग त्रेता युग द्वापर और अब कलयुग चल रहा है। इस्लाम धर्म की स्थापना हुई अभी 1500 वर्ष हुए हैं। आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि इससे पहले यह लोग क्या रहे होंगे। उन्होंने गोंडा जिले के कई मुस्लिम बाहुल्य गांव का उदाहरण देते हुए कहा कि दूर नहीं जाना चाहता हूं। यहां ही देख लीजिए निंदूरा मुड़ियांव क्या है। इसका मतलब है कि वो किसी अन्य धर्म मे रहे होंगे। कोई जरूरी नही की हिन्दू धर्म में ही रहे हों अन्य धर्म में रहे होंगे।

बृजभूषण बोले इंडिया गठबंधन में नेता कौन होगा?

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मेरा जो मानना है कि इसमें नेता कौन होगा। ये मेरा सवाल नहीं है। मैं सांसद की हैसियत से नहीं पूछ रहा हूं। एक आम नागरिक की हैसियत से पूछ रहा हूं। इसका का नेता कौन होगा। फिर जो अलग-अलग हर क्षेत्र की समस्या है। हर राज्य की समस्या है। कौन सा ऐसा व्यक्ति दिखाई पड़ता है। जो एक झंडे और विचार के नीचे इनको झुका सके। मुझे तो ऐसा लगता है कि ये अभी समय आते-आते टिकट बंटवारे तक ही यह जो समीकरण बना है। यह कह लीजिए इंडिया पार्टी जो नई बनी है। यह मुझे दिखाई पड़ रही है कि टूट जाएगी। इसमें से कई लोग हैं। जिनके अपने मुद्दे हैं। तो इसको छोड़ेंगे और अगर यह नहीं भी छोड़ते हैं। तो बीजेपी बहुत मजबूत स्थिति में है। मोदी जी का नेतृत्व और गांव गरीब से लेकर मोदी एक ब्रांड बन चुके है। 

बीजेपी पार्टी विचारधारा पर चलती

 राहुल गांधी के संघ मंत्रालय चला रहा दिए गए बयान पर बीजेपी सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी को मालूम होना चाहिए मंत्रालय के अंदर कई स्वयंसेवक हैं। आज भारतीय जनता पार्टी के कई स्वयंसेवक है। जो कार्यकर्ता रह चुके हैं। आज वही पार्टी के नेता है। इसमें ज्यादातर लोगों का संबंध RSS से रहा है। कोई प्रचारक के रूप में निकला है। कोई संघ सेवक के रूप में निकला है। बीजेपी पार्टी एक विचारधारा पर चलती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे