Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया: घर में घुस कर चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ा, चोरी के सामान सहित किया पुलिस के हवाले




गोंडा: घर में घुसकर चोरी करना चोर को महंगा पड़ गया घर मालिक के हल्ला गुहार से चोरी कर सामान लेकर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़कर माल बरामद करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मामले में छपिया थाना क्षेत्र के मछमरवा गांव निवासी प्रदीप कुमार पुत्र स्व• विजय मौर्या ने पकड़े गए चोर को पुलिस के सुपुर्द करते हुए दिए गए तहरीर में कहा है कि रविवार  तड़के 4 बजे मैं से रहा था। जब मैं सोकर उठा तो देखा कि मेरा सिलाई मशीन घर से गयाब है, घर से बहार निकला तो देखा कि एक व्यक्ति साइकिल पर एक टिल्लू पम्प व सिलाई मशीन मेरे घर से चुराया हुआ ही लेकर जा रहा है। पीड़ित ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह व्यक्ति भगाने लगा। हल्ला गुहार मचाने पर कुछ ग्रामीण आ गये, दौडाने पर वह व्यक्ति साइकिल व उस पर रखे हुए चोरी का सामन लेकर गिर गया, जिससे उसे चोटे आई है। पकड़े गये आरोपी से नाम पता पूछने पर अपना नाम कुलदीप मिश्रा पुत्र स्व• रामनरायन मिश्रा निवासी ज्ञानीपुर भरपुरवा थाना छपिया जनपद गोण्डा बताया है। अन्य साथी चोर के बारे में पूछने पर बताया कि चोरो में मेरे साथ राजकुमार कनौजिया पुत्र स्व• राम नेवास ग्राम गडरही थाना छपिया जनपद गोण्डा का है जो मौके से भाग गया।


 चोरी किये गये सिलाई मशीन व टिल्लू पम्प तथा साइकिल व पकड़े गये व्यक्ति के साथ में ग्रामीणों ने छपिया थाना में पहुंच कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।


 वही प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे