Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी का 20 साल का बनवास खत्म, शीघ्र होगी रिहाई, नौतनवां में जश्न, समर्थकों ने बांटी मिठाई और छोड़ें पटाखे



उमेश तिवारी

 महराजगंज: पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि त्रिपाठी की जेल से शीघ्र रिहा होने की खबर जैसे ही नौतनवां विधानसभा क्षेत्र में पहुंची उनके समर्थकों में खुशी का लहर दौड़ गयी।

आज सुबह से ही पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के नौतनवां स्थित कैंप कार्यालय पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक एक-एक करके एकत्रित होकर लोगों से गले मिले और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

रिहाई की खबर आने के बाद से ही नौतनवां नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी कार्यालय पर सुबह से ही कैंप किए हुए हैं और बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं समर्थकों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। इसके पहले श्री त्रिपाठी ने अमरमणि त्रिपाठी के चित्र को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। सुबह से ही कार्यालय पर उनके समर्थकों का भारी भीड़ लगा हुआ है। लोगों का आवागमन जारी है। इस खुशी में सभी शरीक हो रहे हैं और अपने चहेते नेता के आने के संबंध में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं । इस अवसर पर खुशी का इजहार करते हुए अध्यक्ष नौतनवां बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि नौतनवां नगर के विकास के लिए आक्सीजन मिल गया है। पूरा नगर काफी प्रसन्नचित है और अपने खुशी का इजहार कर रहा है।

खुशी व्यक्त करने वालों में मुख्य रूप से पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रहलाद प्रसाद, कैलाश नाथ पाठक, विनोद मिश्रा, बशीर अहमद, अनिल दुबे, हरिनंदन उपाध्याय, ओम प्रकाश जायसवाल दिग्विजय यादव, बलराम पांडे, कमलेश मणि, गिरीश यादव, विजय उपाध्याय, अनिल मद्धेशिया, जय प्रकाश मद्धेशिया, राकेश जायसवाल, रामरूप जायसवाल,लल्लू जायसवाल, राहुल दुबे, अमित यादव, छोटू पाठक, संजय मौर्य , दुर्गेश, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे