Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:चीनी मिल के गंदे पानी टैंक में उतराता मिला मिल कर्मचारी का शव,मचा हड़कंप



 गोंडा।बभनान चीनी मिल परिसर में बने पानी के टैंक में एक मिल कर्मचारी का शव उतरता पाया गया,मौके पर पहुंची छपिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

छपिया थाना क्षेत्र के महरागौरा गांव निवासी 55 वर्षीय कनिकराम पुत्र रामदेव बभनान चीनी मिल में परमानेंट मजदूर पद पर कार्यरत थे। वह बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे बभनान चीनी मिल में ड्यूटी के लिए घर से निकले।शाम 5:00 बजे ड्यूटी समाप्त होने के बाद जब देर रात तक वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी और वे रात भर उनकी तलाश करते रहे लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया।बाद में परिजन गुरुवार को उनकी खोजबीन में बभनान चीनी मिल पहुंचे।उनके बारे में पता चला कि बुधवार की सुबह उनके आने की हाजिरी बायोमेट्रिक मशीन पर अंकित है पर ड्यूटी करने के बाद बाहर निकालने के दौरान लगाए जाने वाले उंगली का चिन्ह बायोमेट्रिक मशीन पर नहीं पाया  गए। बाद में उनकी तलाश चीनी मिल परिसर में शुरू हुई तो मिल परिसर में बने पानी की टैंक में उनका शव उतरता पाया गया।जिस टैंक में शव पाया गया उसकी छत लोहे का बना हुआ था और जंग लगने के कारण कई जगह टूट गया था।आशंका जताया जा रहा है कि चीनी मिल के बॉयलर के सफाई के दौरान वह टैंक में गिर गया जिसके कारण वह पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई।फिलहाल छपिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक छपिया सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

बभनान चीनी मिल के श्रम अधिकारी केपी सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को तीन लाख नगद सहायता राशि दी गई है।वहीं उसके एक पुत्र को चीनी मिल में नौकरी भी दी जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे