Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में प्रेमिका की सहेली ने प्रेमिका को प्रेमी संग करा दिया फुर्र



पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा: नवाबगंज में एक प्रेमिका का प्रेमी के संग भागने में पड़ोस की सहेली व उसके पिता के सहयोग का प्रकरण सामने आया है। प्रेमिका के पिता ने पड़ोसी व उसकी पुत्री के विरुद्ध आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

 रिश्तेदारी में आने जाने के दौरान रिश्तेदार के पड़ोसी की लड़की से युवक को इश्क हो गया । इसके बाद दोनों जरिए फोन एक दूसरे से लगातार बातचीत करने लगे।इसके बाद रिश्तेदार की लड़की व उसके पिता को इसकी भनक लग गई। रिश्तेदार ने पड़ोसी की लड़की को मौका देखकर प्रेमी संग फरार करवा दिया।

 नवाबगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसके घर के पड़ोसी का नवाबगंज थाना क्षेत्र के रेहली गांव निवासी सुखलाल की रिश्तेदारी है। रिश्तेदारी होने के कारण से वह अक्सर आता जाता रहता है। आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने कहा है कि उसकी 16 वर्षीय लड़की को 25 सितंबर की रात 10:00 बजे पड़ोसी की लड़की ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने रिश्तेदार सुखलाल के साथ मिलकर भगवा दिया।पीड़ित पिता ने अपनी लड़की का काफी खोजबीन किया लेकिन नही मिली। अपने लड़की के बावत पड़ोसी से पूछने गया तो विपक्षी ने गाली गुप्ता देकर भगा दिया।

पीड़ित पिता के तहरीर पर रेहली गांव निवासी सुखलाल और पड़ोसी व उसकी पुत्री के विरुद्ध 363, 366, 120 बी, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वह इस बाबत प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad